Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना और उनकी पहली पत्नी के बीच तलाक की वजह क्या थी?

SENIOR ANALYST
Published Sep 08, 2018
Sep 08, 2018 IST

जॉन सीना इस समय WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका में हेै। रैसलमेनिया में इस बार उनका मुकाबला अंडरटेकर के साथ हुआ था। और इसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में वो नजर आए थे। इसके बाद से अभी तक वो WWE में नजर नहीं आए है। फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि इस दौरान निकी बैला से उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके कारण भी काफी दुखी वो थे।

जॉन सीना के बारे में कोई अपडेट नहीं है कि वो कब वापसी करेंगे। आस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट में उनका मैच होगा। ये इवेंट 6 अक्टूबर को होगा। पहले खबरें  ये थी कि निकी बैला और सीना की इस साल शादी होगी। लेकिन इनका रिश्ता टूट गया।

अगर जॉन सीना निकी बैला के साथ शादी कर लेते तो ये उनकी दूसरी शादी होती लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। निकी बैला के साथ क्यों सीना का रिश्ता टूटा था इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है लेकिन आइए जानते है जॉन सीना की कौन थी पहली वाइफ और क्यों हुआ था तलाक।

 -जॉन सीना ने 11 जुलाई 2009 को अपनी गर्लफ्रेंड एलिजाबेथ के साथ शादी की थी।


- शादी से पहले एलिजाबेथ और जॉन सीना के अफेयर के खूब चर्च थे। वे दोनों हाईस्कूल से साथ में थे।


- इन दोनों ने तीन साल तक चले लंबे अफेयर के बाद शादी की थी।


- हालांकि 18 जुलाई 2012 को इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला किया और नवंबर में तलाक ले लिया।


- इस तलाक की सबसे बड़ी वजह थी 5 बार की विमेंस वर्ल्ड चैम्पियन मिकी जेम्स।


- दरअसल 2010-11 में जॉन सीना का नाम मिकी जेम्स से जुड़ा। अपने दौर की सबसे खूबसूरत WWE स्टार मानी जाने वाली मिकी और सीना के अफेयर की खूब चर्चा रही थी।


- इसी दौरान सीना ने अपनी वाइफ को तलाक दे दिया। हालांकि जैसे ही सीना वाइफ से अलग हुए मिकी ने भी साथ छोड़ दिया। दिसंबर 2014 में मिकी डोनोवक पैट्रिक एल्डिस के पहले बच्चे की मां बनी। फिर दिसंबर 2015 में इस कपल ने शादी कर ली।


-इसके बाद जॉन सीना और निकी बैला एक दूसरे के साथ आए। एलिजाबेथ से तलाक के बाद जॉन सीना WWE डिवाज की रैसलर निक्की बेला के साथ डेटिंग कर रहे थे।


- लगभग 4 साल पहले इसका खुलासा तब हुआ जब एक कार्यक्रम के बाद निकी जॉन के साथ ही उनके घर गई। उसके बाद से यह जोड़ी कई मौके पर साथ दिखाई दी।


-रैसलमेनिया 33 में बीच रिंग में जॉन सीना ने निकी बैला को प्रपोज किया था।


- लेकिन इस साल निकी बैला और जॉन सीना रिश्ता भी टूट गया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...