WWE

जॉन सीना को लेकर हुआ बड़ा एलान, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

सीना हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को कंपनी के सबसे व्यस्त लोगों में से एक कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। सीना कंपनी में सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने के अलावा एक्टिंग और दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी रहते हैं। सीना का पूरा ध्यान फिलहाल 1 सितंबर को शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट की तैयारी और नए फिनिशर को लेकर लगा हुआ है।

जॉन सीना ने ट्विटर के जरिए एलान किया है कि फेसबुक वॉच के एक प्रैंक शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो का नाम Double Take होगा, जिसमें जॉन सीना क्रिस जोंस के साथ नजर आएंगे। इस शो में सेलेब्रिटी अपने फैंस के साथ शरारत कर उन्हें उल्लू बनाने की कोशिश करेंगे। ये शो 5 सितंबर को फेसबुक वॉच पर आएगा।


द फ्रैंचाइज़ प्लेयर को 1 सितंबर को शंघाई में टैग टीम मैच लड़ना है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में WWE सुपर शो-डाउन आयोजित किया जाएगा। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले इवेंट में सीना और बॉबी लैश्ले टीम बनाकर केविन ओवंस और इलायस का सामना करेंगे।

जॉन सीना ने WWE रिंग में जितना नाम कमाया है, उतना ही नाम उन्होंने कंपनी के बाहर किए गए कामों की वजह से कमाया है। सीना काफी सारे बड़े शो को होस्ट कर चुके हैं। ढेर सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। भविष्य में उनकी फिल्म मशहूर सुपरस्टार जैकी चेन के साथ आने वाली है। सीना WWE रिंग से काफी लंबे समय से दूर हैं। आखिरी बार उन्होंने अप्रैल महीने के आखिर में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ा था, जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी। सीना के लिए आने वाले 2 मैचों का एलान हो चुका है, लेकिन टीवी पर रेगुलर उनकी वापसी कब से होगी, इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है।