Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने WWE WrestleMania के लिए अपने प्लान को लेकर बड़ा अपडेट दिया

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 01 Feb 2020, 11:49 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना  ने कहा है कि वो रेसलमेनिया 36 में नजर आएंगे। रेसलमेनिया 36 5 अप्रैल (6 अप्रैल भारत में) को टैम्पा, फ्लोरिडा से लाइव आने वाला है। हालांकि 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन के लिए कोई भी स्टोरीलाइन या फिर प्रतिद्वंदी नहीं है इवेंट के लिए।

सीना ने आखिरी बार WWE में जनवरी 2019 में लड़ा था। भले ही सीना ने लगातार इंटरव्यू में कहा है कि वो भविष्य में रेसलिंग करना चाहते हैं, लेकिन यह बात साफ नहीं है कि वो रिंग में वापसी कबतक करेंगे। हाल ही में जॉन सीना ने Sports Illustrated के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर वो साल के सबसे बड़े पीपीवी में इस साल रेसल करते हैं, तो यह बहुत बड़ा गिफ्ट होगा।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस ने जॉन सीना के साथ WWE में दोबारा मैच लड़ने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

उन्होंने साफ किया कि वो WWE के सबसे बड़े स्टेडियम के लिए स्टेडियम में मौजूद रहने वाले हैं, लेकिन उनका रेसलमेनिया में क्या रोल होगा उसका फैसला अंत में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ही लेंगे।

जॉन सीना ने कहा,

"मैंने उन्हें बता दिया है कि मैं रेसलमेनिया का हिस्सा रहने वाला हूं और इवेंट के लिए मौजूद भी रहूंगा। मुझे विंस मैकमैहन के ऊपर सिर्फ बॉस के नाते ही नहीं बल्कि एक फ्रैंड और मेंटर के तौर पर भी पूरा विश्वास है। उन्हें अगर मेरी जरूरत है, तो मैं उनकी पूरी मदद करूंगा। फिर पिछले साल की तरह रैप करते हुए रिंग में आना हो या उससे पहले फैन के साथ स्टैंड में खड़ा होना हो। कोई भी काम छोटा नहीं होता है।"

पिछले साल रेसलमेनिया में जॉन सीना का सामना कर्ट एंगल के खिलाफ रिटायरमेंट मैच में होना था, लेकिन बाद में एंगल का मैच किंग कॉर्बिन के खिलाफ हुआ था। इस मैच में एंगल को हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ उन्होंने रिटायरमेंट भी ली। दूसरी तरफ जॉन सीना डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स किरदार में नजर आए थे। अब देखना होगा कि इस साल सीना किस किरदार में नजर आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 01 Feb 2020, 11:49 IST
Advertisement
Fetching more content...