Create

SmackDown ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना ने लड़ा जबरदस्त मैच, WWE दिग्गज ने भी की स्पेशल एंट्री

SmackDown ऑफ एयर होने के बाद हुआ जबरदस्त मैच
SmackDown ऑफ एयर होने के बाद हुआ जबरदस्त मैच

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) नजर नहीं आए लेकिन शो ऑफ एयर जाने के बाद उन्होंने मैच लड़ा। फैंस इस बार लाइव शो में सीना के नाम के चैंट्स लगा रहे थे लेकिन उनकी एंट्री नहीं हुई। ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड टैम्पा में हुआ और शो के बाद फैंस को सीना और रोमन रेंस (Roman Reigns) का जलवा देखने को मिला। रेंस और उनके भाइयों को इस बार भी हार का सामना करना पड़ा।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने लड़ा शानदार मैच

इस हफ्ते डार्क मेन इवेंट में जॉन सीना नेे रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ मिलकर रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला किया। मैच का अंत भी इस बार शानदार अंदाज में हुआ। सीना ने पहले रेंस का स्पीयर रोका और फिर उन्हें अपना जबरदस्त मूव लगाया। जे उसो इसके बाद रिंग में आए लेकिन सीना ने AA लगाकर उन्हें पिन किया और जीत दर्ज कर ली।

जॉन सीना अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के लाइव शो में नजर आएंगे। WWE ने इस बार शो एयर होने से पहले दो डार्क मैच भी रखे थे। WWE दिग्गज टाइटस ओ नील भी गेस्ट के रूप में नजर आए। सीना लाइव शो में नजर नहीं आए लेकिन वो हाउस शो में लगातार काम कर रहे हैं।

सीना के आने से WWE को हाउस शो के जरिए भी काफी फायदा हो रहा है। इस हफ्ते सीना शो में लाइव नजर नहीं आए और फैंस ने काफी निराशा जाहिर की। ट्विटर पर भी फैंस ने नाराजगी जताई थी। अगले हफ्ते फैंस को सीना जरूर नजर आएंगे। सीना और रेंस के मैच में भी बदलाव अब नजर आ सकता है। इस हफ्ते रेंस और द उसोज ने बैलर के ऊपर जबरदस्त अटैक किया। समरस्लैम में अब ट्रिपल थ्रेट मैच होने की उम्मीद बढ़ गई है।

बैलर ने इस हफ्ते मेन इवेंट में कॉर्बिन को हराया और इसके बाद दोबारा रेंस को चुनौती दे दी। बैलर ने कहा कि वो रेंस से लड़ने के लिए जॉन सीना से पार पा सकते हैं। रेंस ने भी आकर कहा कि बैलर को उन्होंने मैच दिया था लेकिन सीना ने उसे छीन लिया। बैलर ने इसके बाद रेंस को रिंग के बाहर धक्का दे दिया था। द उसोज ने आकर पीछे से बैलर के ऊपर अटैक कर दिया। बैलर ने द उसोज को रिंग के बाहर भेज दिया और इसके बाद रेंस रिंग में आ गए। रेंस को वो मूव मारने जा रहे थे लेकिन द उसोज ने फिर से उनके ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद रेंस ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बैलर की जमकर पिटाई की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment