Create

16 महीने बाद जॉन सीना ने WWE में लड़ा मैच, रोमन रेंस और उनके भाइयों को दी मात

जॉन सीना ने लड़ा मैच
जॉन सीना ने लड़ा मैच

जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी मे वापसी कर सभी को चौंका दिया। पिछले साल मार्च के बाद से जॉन सीना ने इस बार पहला मैच लड़ा। स्मैकडाउन (SmackDown) ऑफ एयर जाने के बाद जॉन सीना ने मिस्टीरियो फैमिली के साथ मिलकर रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज का सामना किया। करीब 16 महीने बाद सीना एक्शन में नजर आए और फैंस को अच्छा मैच दिया।

WWE दिग्गज सीना की टीम को मिली जीत

SummerSlam 2021 के लिए WWE में बिल्डअप शुरू हो गया। जॉन सीना ने भी रोमन रेंस को इस पीपीवी के लिए चुनौती दे दी। हालांकि अभी तक रेंस ने इस चुनौती को स्वीकार नहीं किया है। रोमन रेंस ने जब इस चुनौती की स्वीकार ना करने की बात कही तो पूरा WWE यूनिवर्स चौंक गया था। इसके बाद फिन बैलर ने आकर रेंस को चुनौती दी और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया

जॉन सीना भी शो से आसानी से नहीं गए और ऑफ एयर होने के बाद शानदार मैच लड़ा। रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ मिलकर सीना ने रेंस और द उसोज का सामना किया। इस मैच में सीना की टीम की जीत हुई। WrestleMania 36 में अंतिम बार सीना एक्शन में नजर आए थे। द फीन्ड के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

सीना और रेंस की राइवलरी में अब नया मोड़ आ गया है। सीना के खिलाफ लड़ने के लिए रेंस ने फिलहाल मना कर दिया। No Mercy 2017 में भी सीना और रेंस के बीच मैच हो चुका है। अब फैंस इनका मैच दोबारा देखना चाहते हैं। इस मैच में जरूर रेंस की जीत हुई थी लेकिन उस समय स्थिति कुछ अलग थी। रेंस अब मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े हील के रूप में काम कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment