WWE

WWE में जॉन सीना का अगला बड़ा पुश करियर का आखिरी साल हो सकता है

कंपनी का सबसे बड़ा सुपरस्टार अब रिंग से हो सकता है दूर

Bleacher Report के मुताबिक जॉन सीना अब जब भी WWE में वापसी करेंगे तो वो उनका आखिरी वक्त रिंग में होगा। पिछले एक दशक से सीना सबसे बड़े सुपरस्टार बने हुए हैं। जॉन सीना ने कंपनी में रहते हुए रिक फ्लेयर के 16 बार के खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की। जॉन सीना कंपनी के सबसे बड़े फेस है और आज भी सीना की लोकप्रियता कंपनी और बाहर दोनों ही जबरदस्त है।

एक वक्त था जब एटीट्यूड एरा से सुपरस्टार्स कंपनी को छोड़कर जा रहे थे तभी WWE में जॉन सीना की एंट्री हुई और उन्हें कंपनी का टॉप बेबीफेस बना दिया। पीजी एरा में सीना  सबसे बड़े सुपरस्टार साबित हुए। सीना ने फैंस के साथ साथ सभी को अपना दीवाना बना दिया। सीना अब रिंग में कम वक्त देते है, सीना के पास ज्यादा हॉलीवुड का काम है जिसके कारण को रिंग से दूर रहते हैं। वहीं इस साल दिसंबर में सीना की एक और फिल्म आने वाली है। अब कंपनी यंग टैलेंड रोमन रेंस को फेस बना रही हैं।  हालांकि सीना की लोकप्रियक आज भी पर्वत की तरह अटूट है।

WWE भविष्य को देखते हुए अपने सुपरस्टार्स में बदलाव करती रही है। इससे पहले न्यू एरा में सीएम पंक को कंपनी ने टॉप पर रखा था लेकिन पंक के पाइप बॉम्ब प्रोमो ने सब कुछ बिगाड़ दिया था। पंक ने अपने प्रोमो में काफी बुरा भला बोला था और WWE को छोड़ दिया था। सीना के फिलहाल क्या प्लान है ये सामने नहीं आया है लेकिन उनके फ्यूचर का आखिरी वक्त लगभग सामने आ गया है।

 
खैर, WWE में रहते हुए सीना ने अपने करियर को ऊंचाइयां  तक पहुंचाया है । सीना सिर्फ अब  17वीं बार टाइटल को जीतना चाहेंगे। सीना को रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। देखना होगा कि अपने अगले पुश में सीना 17वीं बार खिताब जीत पाते है या नहीं।