COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WrestleMania 34 के बाद जॉन सीना का WWE में फ्यूचर सामने आया

ANALYST
14   //    29 Mar 2018, 15:39 IST

PWInsider के माइक जॉन सीना ने अपनी रिपोर्ट में जॉन सीना के शिड्यूल को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने रैसलमेनिया के बाद का प्लान उनके बारे में बताया। रैसलमेनिया के  बाद जॉन सीना का WWE में शिड्यूल काफी कम रहेगा।

रैसलमेनिया के बाद जॉन सीना दो बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। WWE के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स पर सीना रैसलमेनिया के बाद काम करेंगे। आजकल के एरा में जॉन सीना सबसे बड़े स्पोटर्स एंटरटेनमेंट स्टार है। अभी तक WWE को उन्होंने अपने कंधों पर उठा कर रखा है। हॉलीवुड में भी उन्होंने अब अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। वो अभी कुछ फिल्मों में काम कर रहे है और आगे भी उन्हें कई प्रोजेक्ट मिलने वाले है। क्योंकि उनके काम करने का तरीका काफी अलग है। हाल ही में उनकी दो फिल्में आई थी तो उन्होंने इसमें काफी अच्छा काम किया था।

माइक जॉनसन ने WWE में जॉन सीना के फ्यूचर के बारे में कहा कि,"जॉन सीना के लिए कई प्रोजेक्ट्स का एलान पहले ही हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि रैसलमेनिया के बाद वो WWE में ज्यादा काम कर पाएंगे"।

रैसलमेनिया में इस बार जॉन सीना का ड्रीम मैच अंडरटेकर के साथ होगा। हालांकि अभी तक ऑफिशियल एलान इसका नहीं हुआ है। लेकिन इस मैच का होना तया है। तीन हफ्ते पहले जॉन सीना अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज कर चुके है। अभी तक अंडरटेकर ने उनके चैलेंज को स्वीकार नहीं किया है।

रैसलमेनिया से पहले अब बस एक एपिसोड रॉ का बचा हुआ है। अगले हफ्ते उम्मीद है कि अंडरटेकर आकर जॉन सीना के चैंलेज को स्वीकार करेंगे और इसके बाद इन दोनों का मुकाबला सीधे रैसलमेनिया में होगा। फैंस के लिए ये ड्रीम मैच है। क्योंकि कई सालों से इस मैच की मांग की जा रही थी। आखिरकार इस साल रैसलमेनिया में ये मैच हो जाएगा।

ANALYST
Fetching more content...