Create
Notifications

WrestleMania 34 के लिए जॉन सीना के प्रतिद्वंदी का एलान?

PANKAJ

इस हफ्ते रॉ में जॉन सीना ने काफी मजेदार बातें कही। और इसके बाद लगातार वो चर्चा में है कि रैसलमेनिया में उनका प्रतिद्वंदी कौन है। केज साइट शीट्स के अनुसार रैसलमेनिया में उनका प्रतिद्वंदी और कोई नहीं बल्कि द अंडरटेकर होंगे। जो की एक ड्रीम मैच होगा। बैटिंग आड्स में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मुकाबला पहले नंबर पर है। हालांकि रैसलमेनिया के अंत में जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच होने की उम्मीद कम है। यहां लैसनर और रोमन का मुकाबला होने की पूरी संभावना है। पिछले साल रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के साथ अंडरटेकर का मुकाबला हुआ था। यहां अंडरटेकर की हार हुई थी। इसके बाद अंडरटेकर ने अपना कोट और टोपी उतारकर रिंग के बीच में रख दी थी। तब से लगातार यहीं कहा जा रहा था कि अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया है। कई अफवाहें और रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि वो दोबारा वापस रिंग में आएंगे। जेबीएल ने भी एक इंटरव्यू में इस बात के संकेत दिए थे कि अंडरटेकर ने अभी खत्म नहीं किया है और अभी बहुत कुछ बांकी है। हाल ही में कई रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि अंडरटेकर अभी भी रिंग में फाइट कर सकते है। इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में जॉन सीना ने कहा था कि,"रैसलमेनिया में एक डैड लैजेंड की वापसी होगी।

जॉन सीना ने कहा कि अगर वो एलिनिमेशन चैंबर में हार गए तो उनके पास रैसलमेनिया में जाने का कोई मौका नहीं है। एलिनिमेशन चैंबर में रोमन रेंस का जीतना लगभग तय है। तो अंडरटेकर और जॉन सीना का मुकाबला भी यहां होगा। शायद इसकी पहली झलक एलिनिमेशन चैंबर में नजर आ सकती है। हालांकि इस मैच से रैसलमेनिया का अंत नहीं होगा। मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला होना तय है। पिछले तीन साल से रोमन रेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट मैच में रहेंगे। और चौथी बार भी रैसलमेनिया के मेन इवेंट में रोमन रेंस ही रहेंगे।
एलिनिमेशन चैंबर तक पूरी तरह कोई बात कहना मुश्किल है। क्योंकि यहीं से सभी बातों का पता चल जाएगा। यहां से रैसलमेनिया का दरवाजा पूरी तरह खुल जाएगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...