Create

सुपरस्टार जॉन सीना का रैसलमेनिया और फ्यूचर प्लान लगभग सामने आया

Ankit
<p>

जॉन सीना फिलहाल WWE में फ्री एजेंट के रोल में नजर आ रहे हैं लेकिन WWE रैसलमेनिया के बाद वो स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं होंने वाले हैं। इस हफ्ते सीना ने रॉ के लिए प्रोमो किया और साथ ही मैच भी लड़ा। इसको देखते हुए WWE ने सीना के लिए फ्यूचर प्लान लगभग तैयार कर लिया है।

इसमें कोई शक नहीं है कि WWE में सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना है। सीना एक पार्ट टाइमर रैसलर की तरह कंपनी में काम कर रहे हैं। सीना को जब भी मौका मिलता है तो वो अपना किमती वक्त WWE को देते हैं। अब सीना फ्री एंजेट है इसलिए दोनों ब्रांड का हिस्सा होते है। इस हफ्ते रॉ में सीना ने प्रोमो करते हुए रैसलमेनिया के लिए अपना प्लान बताया था लेकिन तभी वहां गोल्डस्ट आ गए थे। जिसके बाद सीना बनाम गोल्डस्ट का मैच हुआ जिसको सीना ने एए मारके जीत लिया।

ये पहला मौका था जब फैंस को रॉ पर सीना और गोल्डस्ट का मैच देखने को मिला। वहीं 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना के लिए रैसलमेनिया का फिउड लगभग बुक किया जा रहा है। रैसलमेनिया के लिए सीना की तस्वीर अभी साफ नहीं है।

फिलहाल, जॉन सीना स्मैकडाउन के पीपीवी फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप के लिए 6 पैक चैलेंज मैच का हिस्सा होंगे। इसमें एजे स्टाइल्स अपने खिताब को सीना, बैरन कॉर्बिन, सैमी जेन, केविन ओवंस और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके बाद सीना को किसी भी ब्लू ब्रांड इवेंट के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है।

सीना सिर्फ कुछ रेड ब्रांड के लाइव इवेंट में नजर आएंगे। जबकि सीना रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ का हिस्सा होंगे जिसके बाद वो ब्रेक ले लेंगे। सीना को समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज के लिए एडवर्टाइज नहीं किया है। बताया जा रहा है कि WWE अभी भी रैसलमेनिया 34 के ग्रैंड स्टेज पर जॉन सीना बनाम द अंडरटेकर का मैच करवाने की कोशिश में लगा हुआ है।

खैर, ये लगभग तय हो गया है कि हॉलीवुड के काम के चलते जॉन सीना रैसलमेनिया के बाद की रॉ में दस्तक देंगे, फिर WWE को कुछ वक्त के लिए अलविदा बोल देंगे। देखना होगा कि फास्टलेन में क्या होता है और रैसलमेनिया के लिए क्या प्लान तैयार होगा।

Quick Links

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment