Create

WWE द्वारा 10 Superstars को निकाले जाने का कारण सामने आया, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने के पीछे बहुत बड़ी वजह सामने आई
WWE सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने के पीछे बहुत बड़ी वजह सामने आई
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब कंपनी ने डकोटा काई (Dakota Kai), डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis) और हार्लैंड (Harland) को रिलीज़ करने का फैसला लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इन 3 बड़े सुपरस्टार्स समेत कंपनी ने 10 सुपरस्टार्स को अपनी सेवाओं से मुक्त कर दिया है।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार इन 10 सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने में जॉन लॉरेनाइटिस का हाथ है और उन्होंने इसका कारण बजट कट को बताया है। इन रेसलर्स को 30-दिन के नॉन-कम्पीट क्लॉज़ को पूरा करना होगा, यानी इन 30 दिनों के दौरान वो किसी दूसरे प्रमोशन के लिए काम नहीं कर पाएंगे।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि डायमंड माइन के मैनेजर रहे मैलकॉम बिवेन्स ने अपने कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने के बाद WWE के साथ नई डील साइन करने का कोई प्लान नहीं बनाया था। उन्होंने वाकई में फरवरी के महीने में नए ऑफर को ठुकरा दिया था।

More on Malcolm Bivens, Dakota Kai, Harland NXT releases now on FightfulSelect.com. https://t.co/XVvGxCkrVC

पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन डकोटा काई भी कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने पर नई डील साइन नहीं करना चाहती थीं। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें इस रिलीज़ के बारे में पहले से जानकारी थी। हार्लैंड को कंपनी में अगला ब्रॉक लैसनर कहा जाने लगा था, लेकिन कंपनी के ऑफिशियल्स ने कहा कि वो ट्रेनिंग के दौरान खुद में ज्यादा सुधार नहीं कर पाए।

कई WWE सुपरस्टार्स ने उनके रिलीज़ पर प्रतिक्रिया दी

कई प्रो रेसलर्स इन बड़े नामों के रिलीज़ से चौंक उठे हैं। खबर के सामने आने के बाद मैलकॉम बिवेन्स, पर्सिया पिरोटा, डेक्सटर लूमिस और हार्लैंड ने अपने रिलीज़ होने पर प्रतिक्रिया दी और खास बात ये है कि उनमें से किसी की प्रतिक्रिया अधिक चौंकाने वाली नहीं रही।

Three Little Birds - Bob Marley
PARKER BOUDREAUX…is back😈 https://t.co/LwRZ66W0cD

पूर्व WWE स्टार्स ब्रॉन्सन रीड और कैरियन क्रॉस ने भी इन सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं मौजूदा NXT स्टार्स आईओ शिराई, कोरा जेड और रॉक्सेन पेरेज़ भी ट्विटर पर रिलीज़ पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। इनमें से कई रेसलर्स जल्द ही AEW, Impact Wrestling या किसी अन्य प्रमोशन में काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...