Create

जॉनी गार्गानो ने WWE NXT छोड़कर जाने से पहले इमोशनल मैसेज पोस्ट किया

विजय शर्मा

WWE NXT सुपरस्टार जॉनी गार्गानो का WWE फ्यूचर अनिश्चितता में पड़ गया है। गार्गानो को एंड्रैंड सिएन अल्मास के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच की शर्त थी कि अगर गार्गानो इस मैच को हार जाते हैं, तो उन्हें कंपनी छोड़कर जानी पड़ेगी। जॉनी गार्गानो और NXT चैंपियन अल्मास की दुश्मनी पिछले कुछ महीनों से चल रही है। गार्गानो WWE NXT के सबसे बड़े बेबीफेस रैसलरों में से एक हैं। रॉयल रम्बल से पहले हुए NXT टेकओवर में गार्गानो और अल्मास के बीच एक जबरदस्त मैच हुआ था। प्रो रैसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने इस मैच को 5 स्टार रेटिंग दी थी। 2011 के बाद पहली बार किसी WWE मैच को 5 स्टार रेटिंग से नवाजा गया। NXT चैंपियन अल्मास एक और चैंपियनशिप मैच के लिए राजी हो गए लेकिन उन्होंने मांग करी कि गार्गानो को इस टाइटल मैच के लिए अपना करियर दांव पर लगाना होगा। जॉनी गार्गानो को मैच में हार का सामना करना पड़ा। काफी लोगों का माना है कि वो NXT छोड़कर नहीं जाने वाले क्योंकि जैलिना वेगा और जॉनी गार्गानो के पूर्व पार्टनर टॉमैसो सिएम्पा की वजह से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। मैच खत्म होने के बाद WWE ने एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें गार्गानो कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेशन साइन करते और बिल्डिंग छोड़कर जाते हुए नजर आए रहे थे।

youtube-cover


जॉनी गार्गानो ने ट्विटर के जरिए मैसेज लिखकर NXT को फेयरवेल संदेश दिया। इसके अलावा उऩ्होंने जानकारी दी कि वो इस हफ्ते होने वाले NXT के लाइव इवेंट्स में ही नजर आएंगे। ये उनकी WWE NXT में आखिरी अपीयरेंस होगी।

उन्होंने लिखा, "जब मैंने 2015 में डैब्यू किया था तो फैंस को शानदार तरीके से मेरा समर्थन किया था। अगर फैंस का समर्थन नहीं होता, तो मैं इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाता। मेरा भविष्य जो कुछ भी हो, मैं हमेशा आप लोगों का शुक्रगुजार रहूंगा।"


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...