Create

WWE में दो दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट

NXT सुपरस्टार्स काइल ओ'राइली और जॉनी गार्गानो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है
NXT सुपरस्टार्स काइल ओ'राइली और जॉनी गार्गानो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है

WWE NXT सुपरस्टार्स काइल ओ'राइली (Kyle O'Reilly) और जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने इस महीने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी से किनारा कर लिया है। इन दोनों सुपरस्टार्स को कंपनी के आतंरिक रोस्टर से हटा दिया गया है और इसका मतलब यह है कि ये दोनों सुपरस्टार्स किसी भी रेसलिंग प्रमोशन में काम करने के लिए फ्री हो चुके हैं।

हालांकि, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो WWE में लोगों का मानना है कि काइल और जॉनी कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रहे हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी नहीं छोड़ रहे हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के जल्द ही NXT में वापसी करने की उम्मीद लगाई जा रही है। डेव मैल्टजर की माने तो इन दोनों सुपरस्टार्स के घर में साल 2022 की शुरूआत में नन्हा मेहमान आने वाला है और गार्गानो उनकी वाइफ कैंडिस लीरे द्वारा उनके बच्चे को जन्म देने के बाद ही भविष्य के लिए निर्णय लेने वाले हैं।

रिपोर्ट में यह बताया गया है कि इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है लेकिन अगर ये दोनों कॉन्ट्रैक्ट साइन करते तो WWE की तरफ से उन्हें ब्रेक जरूर दिया जाता। काइल ओ'राइली और जॉनी गार्गानो NXT के ऑफ एयर होने के बाद रिंगसाइड पर मौजूद थे और ये दोनों सुपरस्टार्स काफी इमोशनल थे। खासकर, जॉनी काफी इमोशनल हो गए थे।

The emotions were pouring all over the place after NXT went off-air.Is this the last time we see Johnny Wrestling & Kyle O'Reilly in NXT? https://t.co/Kx3Htdj7Ks

क्या काइल ओ'राइली और जॉनी गार्गानो WWE छोड़ने के बाद AEW जॉइन करने वाले हैं?

Truly overwhelmed by all the love and heartfelt messages. By no means does this mean goodbye… just smell ya later. https://t.co/w8xHVxkHKG

जॉनी गार्गानो NXT का प्रमुख हिस्सा हुआ करते थे और इस ब्रांड में कम्पीट करते हुए उन्हें जॉनी टेकओवर का निकनेम मिला था। शो में उन्होंने अनगिनत बेहतरीन मैच लड़े थे और टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ उनका फ्यूड काफी शानदार था। कई फैंस जॉनी के AEW में जाने की अटकलें लगा रहे हैं लेकिन फिर भी अगर जॉनी इस रेसलिंग कंपनी को जॉइन करते हैं तो यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

काइल के लिए AEW का हिस्सा बनने का फैसला करना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि इस कंपनी में उनके साथी एडम कोल और बॉबी फिश काम कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो AEW में द अनडिस्प्यूडेट एरा का रीयूनियन देखने को मिल पाएगा। वहीं, गार्गानो WWE में वापसी करने से पहले कुछ वक्त के लिए AEW में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment