Create

फेमस Superstar ने WWE में वापसी का बताया कारण, कंपनी में अपने फ्यूचर प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE में जॉनी गार्गानो की वापसी हो चुकी है
WWE में जॉनी गार्गानो की वापसी हो चुकी है
Subham Pal

Johnny Gargano: WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। वापसी के बाद गार्गानो ने प्रोमो देते हुए फैंस को संबोधित किया और उन्होंने MITB विजेता थ्योरी (Theory) को सुपरकिक जड़ते हुए सैगमेंट का अंत किया था। इसके बाद जॉनी गार्गानो ने बैकस्टेज प्रोमो देते हुए WWE में वापसी करने का कारण बताया।

जॉनी गार्गानो ने WWE में धमाकेदार वापसी करने का बताया कारण

EXCLUSIVE: @JohnnyGargano explains why he made the decision to return to @WWE.#WWERaw https://t.co/x7hSbeVAgx

जॉनी गार्गानो ने बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए बताया कि वो WWE में वापसी करने से पहले पिछले 9 महीनें से कुछ खास नहीं कर रहे थे। जॉनी गार्गानो ने वापसी करने का कारण बताते हुए कहा-

"मैंने कई अलग-अलग कारणों की वजह से WWE में वापसी की है लेकिन सबसे पहले मैं आईसी चैंपियन, यूएस चैंपियन, WWE चैंपियन बनना चाहता हूं। मैं WrestleMania में मैच लड़ना चाहता हूं और आप ये सारी चीज़ें केवल WWE में कर सकते हैं। इसलिए मैंने वापसी की और मैं यहां होने पर काफी गर्व महसूस करता हूं। मुझमें इस वक्त काफी एनर्जी आ चुकी है। मैं 9 महीने से कुछ नहीं कर रहा था। मैं इस वक्त सातवें आसमान पर हूं। मैं घर जाकर अपने बच्चे को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं।"

ऐसा लग रहा है कि जॉनी गार्गानो ने वापसी के बाद थ्योरी पर हमला करते हुए Raw में अपने पहले फिउड की शुरूआत कर ली है और आने वाले हफ्तों में इन दो सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है। यह बात तो पक्की है कि थ्योरी उनपर हुए हमले को भूले नहीं होंगे और वो जल्द ही गार्गानो से इस चीज़ का बदला लेना चाहेंगे।

बता दें, थ्योरी और गार्गानो WWE NXT में टीम के रूप में काम कर चुके हैं। इसके अलावा गार्गानो WWE में ट्रिपल एच के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए संभव है कि ट्रिपल एच उन्हें मेन रोस्टर में बड़ा पुश देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...