Create

"मैं यह करना चाहता हूँ"- WWE Superstar ने The Undertaker और Shawn Michaels को दिया शानदार वापसी का श्रेय

WWE सुपरस्टार को द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स से रिटर्न के लिए प्रेरणा मिली
WWE सुपरस्टार को द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स से रिटर्न के लिए प्रेरणा मिली
Ujjaval

Johnny Gargano: WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल ही में बताया कि द अंडरटेकर (The Undertaker) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के एक वीडियो पैकेज ने उन्हें WWE में वापसी करने पर मजबूर किया। उन्होंने एक तरह से अपनी वापसी का श्रेय इन दोनों दिग्गजों को दिया है। आपको बता दें कि कुछ हफ्तों पहले ही गार्गानो ने रिटर्न किया था।

WWE में जॉनी गार्गानो को वापसी की प्रेरणा द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के हाइप वीडियो से मिली

TL dead? Johnny Gargano appreciation tweet. @JohnnyGargano https://t.co/He5pYr7vIv

दिसंबर 2021 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद जॉनी गार्गानो रेसलिंग से पूरी तरह दूर हो गए। हालांकि, 22 अगस्त 2022 को Raw के एपिसोड में जॉनी रेसलिंग ने अपना रिटर्न किया। After The Bell पोडकास्ट पर कुछ समय पहले जॉनी गार्गानो नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान कई चीज़ों को लेकर बात की थी।

उन्होंने यहां बताया कि केटी बुश के एक वायरल सॉन्ग जिसका नाम Running Up That Hill है, जो प्रसिद्ध शो Stranger Things में आया था, उसने पूर्व NXT चैंपियन को द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के मैच की याद दिलाई थी। यहां से ही गार्गानो का रिंग में वापसी करने का मन बना था। उन्होंने कहा,

"मेरे दिमाग में सबसे पहले यह बात आई कि ‘एक मिनट के लिए रुको, यह WrestleMania से शॉन माइकल्स vs द अंडरटेकर का गाना है।’ हालांकि, यही वो जगह थी जहां मेरा लगा और मैंने सोचा, 'मुझे यह याद है।’ मैंने वो WrestleMania की शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर की हाइप वीडियो देखी और मैं किचन में ही बैठ गया, मैंने यह पूरी हाइप वीडियो देखी और वीडियो देखने के दौरान मुझपर एक अलग प्रभाव पड़ा। मुझे महसूस हुआ, ‘यह एक ऐसी चीज़ है, जो मैं करना चाहता हूँ, यह एक ऐसी जगह है जहां मैं जाना चाहता हूँ और यह एक ऐसी चीज़ है जो मैं करना चाहता हूँ। इसी वजह से मैं इस चीज़ में आया हूँ।"

youtube-cover

द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच WrestleMania का ऐतिहासिक मैच 2010 में देखने को मिला था। इस दौरान द फिनोम ने माइकल्स को रिटायर कर दिया तह। हालांकि, 8 साल बाद माइकल्स ने फिर से रेसलिंग में वापसी की जहां उन्होंने ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर द अंडरटेकर और केन के खिलाफ मैच लड़ा था। उन्होंने इस ऐतिहासिक मुकाबले में जीत दर्ज की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...