Create

WWE में 9 महीने बाद वापसी करने वाले Superstar को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, अगले हफ्ते फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज़

johnny gargano wwe in ring return
जॉनी गार्गानो अगले हफ्ते Raw में करेंगे इन-रिंग रिटर्न
reaction-emoji
Neeraj sharma

Johnny Gargano: WWE से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) की रिटायरमेंट के बाद क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच (Triple H) के हाथों में आ गया है, जो अभी तक कई नामी सुपरस्टार्स की कंपनी में वापसी करवा चुके हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से लेकर कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और डकोटा काई (Dakota Kai) जैसे बड़े सुपरस्टार्स वापस आ चुके हैं।

इन्हीं में एक नाम जॉनी गार्गानो का भी है, जिन्होंने वापसी के बाद अभी तक कोई मैच नहीं लड़ा है। Raw के हालिया एपिसोड में गार्गानो से थ्योरी के उस बयान के संबंध में सवाल पूछा गया, जब मिस्टर Money in the Bank ने कहा था कि गार्गानो अभी टॉप सुपरस्टार्स से भिड़ने को तैयार नहीं हैं।

इसके जवाब में पूर्व NXT चैंपियन ने कहा कि थ्योरी भूल गए हैं कि वो रिंग में क्या करने की काबिलियत रखते हैं। इसी प्रोमो बैटल में गार्गानो ने कहा कि अब उन्हें केवल बातें बनाने से आगे बढ़ना चाहिए और साथ ही अपने इन-रिंग रिटर्न की पुष्टि की। हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन गार्गानो अगले हफ्ते Raw में करीब 9 महीनों बाद दोबारा रिंग में वापसी करने वाले हैं।

जॉनी गार्गान ने WWE NXT War Games 2021 में लड़ा था अपना आखिरी मैच

Johnny Gargano has agreed to a one-week extension of his original WWE deal, that will carry him through NXT War Games.Gargano's deal now ends on December 10 & there have been ongoing contract talks. - @FightfulSelect https://t.co/My4b45TLR9

आपको याद दिला दें कि जॉनी गार्गानो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल दिसंबर में समाप्त हो गया था और उन्होंने अपने परिवार को ज्यादा समय देने के लिए नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन ना करने का निर्णय लिया था।

कंपनी छोड़ने से पूर्व उन्होंने WWE NXT रिंग में अपना आखिरी मैच 5 दिसंबर 2021 को हुए NXT WarGames में लड़ा था। उस इवेंट में टीम 2.0 और टीम ब्लैक एंड गोल्ड के बीच War Games मैच हुआ।

जॉन गार्गानो ने एलए नाइट, पीट डन (बुच) और टॉमैसो चैम्पा के साथ टीम बनाई, लेकिन 38 मिनट से भी ज्यादा देर तक चले जबरदस्त एक्शन के बाद उनकी टीम को ब्रॉन ब्रेकर, कार्मेलो हायेस, ग्रेसन वॉलर और टोनी डी'एंजेलो के खिलाफ हार मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...