Create

5 बार के पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़ने का असली कारण बताया, किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE में 5 बार के पूर्व चैंपियन रहे हैं जॉनी गार्गानो
WWE में 5 बार के पूर्व चैंपियन रहे हैं जॉनी गार्गानो
Ashutosh Singh

Johnny Gargano: पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के साथ रिन्यू नहीं किया था। इसके बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए थे क्योंकि वो NXT में टॉप स्टार्स में से एक थे और फैंस को उम्मीद थी कि WWE उन्हें मेन रोस्टर में भी बड़ा पुश दे सकती है। जॉनी गार्गानो ने अब WWE छोड़ने और कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करने का कारण बताया।

बता दें कि अपने NXT रन के दौरान वो कई यादगार स्टोरीलाइन का हिस्सा बने थे। NXT में जॉनी गार्गानो के टॉमैसो सिएम्पा, फिन बैलर और एडम कोल जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ हुई उनकी फिउड ने फैंस को काफी ज्यादा प्रभाविच किया था। इन्हीं मैचों की वजह से वो अलग मुकाम हासिल करने में भी कामयाब हुए।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने क्यों नहीं किया था कॉन्ट्रैक्ट साइन?

पिछले साल WarGames के बाद 5 बार के पूर्व चैंपियन जॉनी गार्गानो ने कंपनी से जाने की घोषणा की थी। इस दौरान उनके ऊपर ग्रेसन वॉलर ने हमला भी किया था। फैंस इसके बाद से उनके रिटर्न का वेट कर रहे हैं। इसी कड़ी में Good Karma Wrestling के शो में उन्होंने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे न बढ़ाने के कारण का खुलासा किया है। उन्होंने कहा:

'मेरे पास WWE का एक कॉन्ट्रैक्ट था। इस दौरान मुझे बहुत ज्यादा पैसे भी मिल सकते थे।मैं वापस आ सकता था और मैं जो कर रहा हूं, उसे जारी भी रख सकता था। लेकिन मुझे उस समय ये पता था कि मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं। इस दौरान मैं ये नहीं चाहता था कि कोई मुझे कंट्रोल करें, मुझे एक मौका मिला है। मैं और कैंडिस फैमिली प्लान कर रहे हैं इसलिए मैं वहां रहना चाहता हूं। मैं एक साल अब इस अनुभव को भी देखना चाहता हूं। मैं वहां होना चाहता हूं।'

उनके इस फैसले से अब फैंस काफी ज्यादा खुश होंगे क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के लिए ही ये कदम उठाया है। हालांकि इसके बाद भी फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो कब रिंग में वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...