Create
Notifications

"मैं WWE में एक बार फिर मैच लड़ना चाहूंगा" - WrestleMania 38 में लड़ने वाले दिग्गज ने दी अहम प्रतिक्रिया

Wrestlemania में सैमी जेन के खिलाफ उतरे थे जॉनी नॉक्सविले
Wrestlemania में सैमी जेन के खिलाफ उतरे थे जॉनी नॉक्सविले
reaction-emoji
Neeraj

जॉनी नॉक्सविल (Johnny Knoxville) ने हाल ही में WWE में अपने भविष्य को लेकर बात की है और कहा है कि वह दोबारा रिंग में उतरना चाहते हैं। नॉक्सविल को आने वाले किसी शो के लिए बुक नहीं किया गया है और ऐसा लगता है कि कंपनी के साथ उनका समय समाप्त हो चुका है। एक्टर ने इस साल की शुरुआत में मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) के साथ पहली बार रिंग में कदम रखा था।

नौवें नंबर पर रिंग में एंट्री लेने वाले नॉक्सविल को एक मिनट और 20 सेकेंड के बाद सैमी जेन ने नॉकआउट किया था। दोनों के बीच राइवलरी को WrestleMania मैच के दौरान भी देखा गया था। WWE द बंप के लेटेस्ट एडिशन में जॉनी नॉक्सविल ने WrestleMania में अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि क्या वह दोबारा रिंग में कदम रखेंगे अथवा नहीं।

उन्होंने कहा, मैं किसी भी समय वापसी के लिए तैयार हूं। मैं उम्मीद करूंगा कि यह आखिरी मौका ना हो। पिछले चार महीने काफी शानदार रहे। यह काफी अदभुत है। मैं अपने पुराने कपड़ों को देख रहा था और याद कर रहा था कि मैं कभी रेसलर हुआ करता था। बहुत सी रेसलिंग बची है। खास करके मेरे दोस्तों के बीच। इससे मुझे खुशी होती है कि काफी सारे लोग इतने बड़े फैन हैं।

youtube-cover

WWE WrestleMania में हुई थी जॉनी नॉक्सविल की जीत

जॉनी नॉक्सविल की WWE में सैमी जेन के साथ दुश्मनी रही और WrestleMania तक यह लगभग चार महीने चली थी। इस कॉमिक स्टोरीलाइन में काफी कुछ हुआ और दोनों रेसलर्स ने साल के बड़े शो में एक-दूसरे का सामना एंटरटेनिंग मुकाबले में किया। भले ही फैंस को एक छोटे मुकाबले की उम्मीद थी, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा मैच दिखाया था।

मैच की शुरुआत साधारण तरीके से हुई थी, लेकिन बाद में इसमें कई खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। नॉक्सविल ने जेन को एक बड़े माउस ट्रैप में फंसा लिया था और उन्हें पिन करते हुए मैच अपने नाम किया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...