"मैं आपको मिस करती हूं"- WWE दिग्गज Bray Wyatt के निधन के एक महीने बाद उनकी पार्टनर का आया भावुक संदेश

Ujjaval
WWE दिग्गज के निधन को एक महीना हो गया
WWE दिग्गज के निधन को एक महीना हो गया

Bray Wyatt: WWE दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) का एक महीने पहले 24 अगस्त 2023 को निधन हो गया था। यह पूरे रेसलिंग जगत के लिए बड़े झटके की तरह था। अब वायट के निधन पर उनकी पार्टनर जोजो ऑफरमैन (JoJo Offerman) ने एक दिल छू लेने वाला संदेश दिया।

जोजो ऑफरमैन ने ब्रे वायट के निधन के एक महीने बाद एक भावुक संदेश दिया। उन्होंने वायट के साथ अपनी फोटो डाली और बताया कि वो उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। जोजो ने कहा,

"आपके (ब्रे वायट) बिना एक महीना हो गया है और हर एक दिन मुश्किल होता जा रहा है। विंडहैम, मैं आपको मिस करती हूं। हमारे बच्चे भी आपको मिस करते हैं। हर दिन हर पल मैं आपके बारे में सोचती रहती हूं। मैं आपसे काफी ज्यादा प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी।"

आप नीचे जोजो ऑफरमैन की यह खास पोस्ट देख सकते हैं:

JoJo ने WWE सुपरस्टार Luke Gallows को कॉल करके Bray Wyatt के निधन के बारे में सूचना दी थी

WWE ने ब्रे वायट के निधन के बाद एक ट्रिब्यूट वीडियो पोस्ट की थी। इसमें कई स्टार्स नज़र आए थे और यहां OC फैक्शन के ल्यूक गैलोज़ ने बताया कि उन्हें जोजो ऑफरमैन की ओर से ब्रे के निधन की सूचना देने के लिए कॉल आया था। उन्होंने कहा,

"मुझे वो बच्चे पसंद हैं। जोजो ने मुझे और कार्ल एंडरसन को कॉल किया था। हम (गुड ब्रदर्स) किसी चीज़ के लिए शूट कर रहे थे। आप (कैमरामैन) कैमरा के पीछे थे। इस खबर ने हमें हमारे घुटनों पर बैठने पर मजबूर कर दिया और हमें शूट छोड़कर जाना पड़ा। हम जो चीज़ करने वाले थे, हमने उसे छोड़ दिया क्योंकि यह असली प्रतीत नहीं हो रहा था कि वो (ब्रे वायट) अब हमारे साथ नहीं हैं। ट्रिब्यूट में कई चीज़ें होनी वाली हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वो अचानक बाहर आएं और कहें, 'मैं देखना चाहता था कि आप किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।' हालांकि, यह असल जीवन है।"
youtube-cover

ब्रे वायट के निधन ने पूरे रेसलिंग जगत को चौंका दिया था और कोई भी उनका WWE में योगदान सालों तक नहीं भूल पाएगा।

Quick Links