Create

WWE दिग्गज का फेमस Superstars ने किया बुरा हाल, पूर्व चैंपियन हार का बदला लेने में रहे असफल

Ujjaval
WWE Raw में रे मिस्टीरियो का बुरा हाल हुआ
WWE Raw में रे मिस्टीरियो का बुरा हाल हुआ

Raw: WWE Raw में दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर बुरी तरह हमला हुआ। दरअसल, Raw की शुरुआत में जजमेंट डे (Judgement Day) का सैगमेंट देखने को मिला था और यहां अंत में रे मिस्टीरियो ने आकर उनपर हमला किया। हालांकि, हील स्टार्स के पास नंबर्स के मामले में फायदा था और इसी कारण उनका पलड़ा भारी रहा।

WWE Raw में जजमेंट डे ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक का बुरा हाल कर दिया

काफी समय से मिस्टीरियोस और जजमेंट डे की दुश्मनी देखने को मिल रही है। पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो की बड़ी हार हुई थी वहीं रिया रिप्ली ने डॉमिनिक को बुरी तरह चोटिल कर दिया था। जजमेंट डे ने Raw की शुरुआत करते हुए बताया था कि मिस्टीरियोस यहां नहीं हैं। बाद में उन्होंने ऐज के साथ डेमियन प्रीस्ट के मैच की बात की।

"This time retirement is gonna be Beth wheeling you around,feeding you through a tube for the rest of your life" - @ArcherOfInfamy#WWERaw #WWE https://t.co/8Hs5gvc5Ns

प्रीस्ट ने ऐज को हराने और उनके करियर को खत्म करने का दावा किया। बाद में उन्होंने बताया कि ऐज भी यहां नहीं हैं। हालांकि, इसी सैगमेंट के दौरान अचानक से रे मिस्टीरियो ने आकर सभी फैंस को चौंका दिया। उन्होंने पीछे से आकर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट की बुरी हालत की और पिछले हफ्ते मिली हार का बदला लेने की कोशिश की। हालांकि, वो रिया रिप्ली पर हमला नहीं कर पाए।

मिस्टीरियो ने बाद में चेयर से दोनों मेंस सुपरस्टार्स पर हमला किया और फिर रिया रिप्ली ने उन्हें रोका। इस इंटरफेरेंस का फायदा डेमियन प्रीस्ट ने उठाया और दिग्गज का बुरा हाल किया। बाद में रिया रिप्ली और फिन बैलर ने उनका साथ देते हुए मिस्टीरियो पर अटैक किया। जजमेंट डे के तीनों सदस्यों ने साथ मिलकर अकेले रे मिस्टीरियो को चोटिल करने का प्रयास किया।

.@FinnBalor just made Rey Mysterio his 💺#WWERaw #WWE https://t.co/hPBCE96s0l

सैगमेंट के अंत में रे काफी चोटिल दिखाई दे रहे थे और लग रहा था कि वो आगे लड़ने के लिए पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे। इस हफ्ते उनका साथ ऐज और डॉमिनिक नहीं दे पाए। हालांकि, अगले हफ्ते चीज़ें बदल सकती है क्योंकि यह स्टोरीलाइन अभी काफी समय तक जारी रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment