Create

"देखो, अब कौन हंस रहा है?" - WWE के फेमस Superstar ने दिग्गज पर अटैक करने के बाद तंज कसा

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने ऐज पर तंज कसा
WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने ऐज पर तंज कसा

WWE Raw के हालिया एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) ने सबको चौंकाते हुए ऐज (Edge) पर बुरी तरह अटैक किया और खुद द जजमेंट डे के नए लीडर बन गए हैं। अब उस खतरनाक अटैक के बाद पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया है।

बैलर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने रेटेड-आर सुपरस्टार पर क्रॉसफेस सबमिशन मूव लगाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"देखो, अब कौन हंस रहा है?"
Who’s smiling now? https://t.co/7Im9LKhVV5

आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते Raw के शुरू होने से पहले WWE ने घोषणा की थी कि द जजमेंट डे से एक नया मेंबर जुड़ने वाला है। जैसे ही फिन बैलर ने एंट्री की, लोग समझ चुके थे कि बैलर, ऐज के फैक्शन को जॉइन करने वाले हैं।

बैलर के रिंग में आने के बाद डेमियन प्रीस्ट ने सबको चौंकाते हुए ऐज पर हमला कर दिया, जिसके बाद प्रीस्ट के अलावा फिन बैलर और रिया रिप्ली ने भी WWE हॉल ऑफ फेमर पर खतरनाक तरीके से किक्स लगानी शुरू कर दी थीं। वहीं जजमेंट डे के नए लीडर ने ऐज पर कू डी ग्रा भी लगाया।

फिन बैलर को जजमेंट डे का नया लीडर बनते देख WWE यूनिवर्स चौंक उठा

किसी को उम्मीद नहीं थी कि WWE Raw में फिन बैलर, जजमेंट डे के नए लीडर बनने वाले हैं। एक तरफ कोडी रोड्स की चोट को देखते हुए उम्मीद की जाने लगी थी कि ऐज को अब रेड ब्रांड का टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बनाया जाएगा, मगर फिन बैलर के जजमेंट डे के लीडर बनने से फैंस भी काफी खुश हैं।

@HeelBalor @FinnBalor My number one favorite wrestler is not to be mess with ⚡❌😈 https://t.co/jBLyKy1vTT
@FinnBalor The Judgement Day has lost its edge. But in this case, that's not a bad thing! https://t.co/WnFCUs6NvT

द जजमेंट डे के जरिए डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचने वाला है। वहीं फिन बैलर के नए लीडर बनने के बाद भी दोनों युवा स्टार्स के पुश पर ज्यादा असर पड़ने की उम्मीद कम है। खास बात ये है कि फिन बैलर को अभी तक संघर्ष करते देखा गया था, लेकिन इस ग्रुप के लीडर बनने के बाद वो भी जैसे फ्रंट सीट पर विराजमान हो गए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment