"John Cena को बड़ा इंट्रोडक्शन मत देना"- पूर्व WWE अनाउंसर ने Vince McMahon द्वारा बोली बात को लेकर किया खुलासा

Ujjaval
विंस मैकमैहन ने WWE के पूर्व अनाउंसर को अपना तरीका बदलने के लिए कहा था
विंस मैकमैहन ने WWE के पूर्व अनाउंसर को अपना तरीका बदलने के लिए कहा था

Vince McMahon: WWE में जस्टिन रॉबर्ट्स (Justin Roberts) ने काफी समय तक रिंग अनाउंसर के तौर पर काम किया था। उनके पास बहुत अनुभव रहा है। उन्होंने इससे जुड़ा एक किस्सा साझा किया, जब विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने उनसे जॉन सीना (John Cena) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के इंट्रोडक्शन को छोटा करने के लिए कहा था।

WWE के पूर्व अनाउंसर जस्टिन रॉबर्ट्स ने किया बड़ा खुलासा

जस्टिन रॉबर्ट्स ने WWE के लिए 2002 से 2014 तक काम किया था। अभी वो AEW का हिस्सा हैं। जस्टिन अमूमन अपने शानदार अंदाज के लिए जाने जाते थे। कुछ समय पहले उन्होंने Talk is Jericho पर विंस मैकमैहन द्वारा दिए गए ऑर्डर को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

“आप उस चीज़ पर चले गए हैं कि विंस मैकमैहन कैसे सोचते थे और मैं कैसे सोचता हूँ। जब हमने बॉस्टन में इतिहास का सबसे बड़ा Royal Rumble मैच किया था, तब मुझे सही मायने में रिंग के बाहर बुला लिया गया था। मुझे लगता है कि उन्होंने (विंस मैकमैहन) उस समय UFC देखना शुरू किया होगा और उन्होंने मुझसे कुछ ऐसा कहा कि उन्होंने थोड़े समय पहले ही UFC देखा है और वो ब्रूस बफर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और उन्हें (विंस मैकमैहन) लगता है कि वो (ब्रूस बफर) बहुत ज्यादा बोलते हैं।
इसी वजह से उन्होंने मुझसे हर चीज़ को थोड़े धीमे अंदाज में बोलने के लिए कहा। मैंने काफी समय बाद उनसे इस तरह की बातचीत की और उन्होंने कहा, ‘थोड़ा कम बोलना, साबू को ज्यादा बड़ा इंट्रोडक्शन मत देना, जॉन सीनाा और द अंडरटेकर को भी बड़ा इंट्रोडक्शन मत देना।' इसी तरह से आगे बोला। मैंने यह चीज़ सभी के लिए नहीं कि क्योंकि कुछ जगहों पर मुझे दूसरों को खास महसूस कराने की जरूरत थी और यह एक ऐसी चीज़ थी जो शुरुआत से ही मेरे अंदर आई है।"

जस्टिन रॉबर्ट्स ने आगे यह भी बताया कि जॉन सीना का इंट्रोडक्शन अच्छा था क्योंकि उन्हें हाउस और टीवी शोज़ पर काम करके अनुभव मिल चुका था। साथ ही रॉबर्ट्स ने यह भी बताया कि एक ऐसा मौका भी आया था जहां Royal Rumble मैच के ठीक पहले ही विंस मैकमैहन ने उनसे सभी को एक जैसा इंट्रोड्यूस करने के लिए कहा था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment