WWE Royal Rumble 2022 में हो सकती है फेमस Superstar की वापसी, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE Royal Rumble 2022 में कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है
WWE Royal Rumble 2022 में कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE Royal Rumble का हिस्सा बनाने को लेकर कई सुपरस्टार्स (Superstars) का जिक्र किया जा रहा है और अब इस लिस्ट में पूर्व NXT विमेंस चैंपियन का नाम भी जुड़ गया है। Fightful Select के सीन रॉस सैप की माने तो कायरी सेन (Kairi Sane) के विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में शामिल किये जाने को लेकर WWE में इस चीज़ की चर्चा की गई है।

जापान लौटने के बाद कायरी सेन WWE के लिए एम्बेसडर के रूप में काम करती हुई दिखाई दी थीं लेकिन बता दें, कायरी सेन ने जुलाई 2020 के बाद से ही कोई मैच नहीं लड़ा है। भले ही, Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का जिक्र किया जा रहा है लेकिन इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो सभी सुपरस्टार्स रंबल मैच में दिखाई ही देंगे।

WWE फैंस को Royal Rumble 2022 में कई सरप्राइज की उम्मीद है

WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट के बारे में शानदार चीज़ यह है कि इस इवेंट में होने वाले रंबल मैचों में हर साल काफी सरप्राइज देखने को मिलता है। किसी को यह नहीं पता होता है कि इस मैच में किस सुपरस्टार की वापसी होने वाली है और कौन सा सुपरस्टार मैच में डेब्यू करने जा रहा है। विमेंस Royal Rumble मैच को इस इवेंट का हिस्सा बनाए जाने के बाद से ही इस इवेंट को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

बता दें, साल 2018 में हुए पहले विमेंस Royal Rumble मैच में कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिली थी जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। देखा जाए तो इस साल होने जा रहे विमेंस रंबल मैच के लिए पहले ही कई सरप्राइज का ऐलान कर दिया गया है।

इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान कुछ सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिल सकती है। चूंकि, इस इवेंट में रोंडा राउजी, असुका, कायरी सेन जैसे सुपरस्टार्स की वापसी की संभावना है, ऐसा लग रहा है कि इस साल होने जा रहा Royal Rumble इवेंट काफी बेहतरीन साबित हो सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now