SmackDown स्टार के साथ काम कर चुके पूर्व चैंपियन ने प्रमुख रेसलिंग कंपनी को कहा अलविदा, WWE जॉइन करने की अटकलें हुई तेज   

कमिल के WWE में डेब्यू के बाद विमेंस डिवीजन में नयापन आएगा
कमिल के WWE में डेब्यू के बाद विमेंस डिवीजन में नयापन आएगा

WWE: एक टॉप रेसलिंग स्टार जल्द ही फ्री एजेंट बनने वाली हैं। इसके साथ ही इस रेसलर के WWE जॉइन करने की अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं। कमिल (Kamille) ने साल 2017 में इंडीपेंडेट सर्किट में अपना प्रो रेसलिंग डेब्यू किया था और उन्हें अक्टूबर 2018 में NWA ने साइन किया था। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) के वैलेट के रूप में अपने करियर की शुरूआत करने के बाद Team 3D Academy ग्रैजुएट ने मई 2020 में NWA में अपना पहला मैच लड़ा और इस मुकाबले में उन्होंने मैडी मैक्स को हराया।

इसके बाद कमिल ने जून 2021 में सेरेना डीब को हराकर NWA वर्ल्ड विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया। कमिल 812 दिनों तक चैंपियन बनी रहीं और इस साल अगस्त के महीने में उनके टाइटल रन का अंत हो गया। द ब्रिकहाउस पिछले कुछ समय से NWA विमेंस डिवीजन का मुख्य चेहरा रही हैं। हालांकि, Fightful Select की रिपोर्ट की माने तो वो 1 जनवरी 2024 को इस रेसलिंग कंपनी को छोड़ने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कमिल ने अक्टूबर में ही NWA ऑफिशियल्स को नोटिस दे दिया था। 31 वर्षीय सुपरस्टार ने 6 महीने की अवधि वाले कॉन्ट्रैक्ट ऑप्शन को रिटेन किया जिसमें उनकी सैलरी में भी वृद्धि की जाती लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया। अब कमिल के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की अफवाहें सामने आ रही हैं। वो अतीत में WWE में जगह बनाने की कोशिश कर चुकी हैं और एक वक्त डील को लेकर दोनों पक्ष की सोच एक जैसी थी।

Kamille अतीत में WWE परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा कर चुकी हैं

अपने प्रो रेसलिंग जर्नी की शुरूआत करने के पहले कमिल ने साल 2016 में WWE परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा किया था। उन्होंने कंपनी में रेसलिंग करने के लिए ट्रेनिंग लेने के अलावा परफॉर्मेंस सेंटर में दूसरे डिपार्टमेंट में जॉब्स को लेकर भी पूछताछ की थी। कमिल को बाद में बताया गया था कि टैलेंट्स कंपनी के साथ डे जॉब्स नहीं कर सकते हैं लेकिन उन्हें ट्रायआउट करने का मौका जरूर दिया गया था।

बॉडीबिल्डिंग चैंपियन ने पहला ट्रायआउट साल 2016 में किया था। इसके बाद उन्हें एक और ट्रायआउट करने का मौका मिला था। पूर्व WWE सीनियर डायरेक्टर ऑफ टैलेंट डेवलपमेंट केनयन सेमन ने कमिल में रूचि ली थी लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकल पाया था।