WWE के दिग्गज पूर्व चैंपियन ने की ब्रॉन स्ट्रोमैन की हालत बुरी, दर्द से कहराते हुए बैकस्टेज गए

Ankit

इस बार की रॉ में देखा गया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की हालत बुरी करने वाले सुपरस्टार ने अब कदम रख दिया है। इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच फैंस के सामने देखने को मिला। ये मैच जेसन जॉर्डन के खिलाफ हुआ था। जेसन ने इस मैच में स्ट्रोमैन को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन कुछ फायदा नहीं हुए की अचानाक से दिग्गज ने एंट्री की। दरअसल,रॉ के शुरुआत में स्टेफनी ने अपने सैगमेंट में एलान किया था कि जेसन जॉर्डन का मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ होगा। मैच शुरु होते ही जेसन ने स्ट्रोमैन को चांटा मार दिया और बाहर भाग गए। वहीं इस बेइज्जती का स्ट्रोमैन ने बदला लिया और जेसन को रिंग कॉर्नर पर मारने लगे। इसके बाद स्ट्रोमैन पावरस्लैम देने की तैयारी में थे जेसन बाहर चले गए। तभी पीछे से केन ने स्ट्रोमैन पर चेयर से अटैक कर दिया।

केन ने स्ट्रोमैन को स्टील चेयर से बुरी तरह से मारा साथ ही रिंग के बाहर स्ट्रोमैन के गले में चेयर लगाकर उन्हें स्टील स्टेप पर मार दिया। जिसके बाद स्ट्रोमैन बुरी तरह दर्द से कराहने लगे। स्ट्रोमैन की हालत इतनी खराब हुई की दर्द के साथ ही वो बैकस्टेज गए।

कुछ हफ्ते पहले रॉ में स्ट्रोमैन बनाम केन का मैच हुआ था। ये मुकाबाल शुरु भी नहीं हुआ था कि दोनों के बीच लड़ाई हुई। स्ट्रोमैन ने केन को रिंग में पावरस्लैम देते हुए रिंग को तोड़ दिया। केन और स्ट्रोमैन की दुश्मनी TLC पीपीवी के दौरान शुरु हुई थी। उस वक्त दोनों के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी और केन ने ब्रॉन को काफी मारा था,इतना ही नहीं स्ट्रोमैन को ट्रैश ट्रक में डाला दिया था। अब देखना होगा कि ये दुश्मनी आगे क्या रंग लाती है।

youtube-cover