Create

पूर्व चैंपियन केन ने की 11 महीने बाद WWE में वापसी

काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही थी कि डीमन केन आखिर WWE में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं और क्या वो रिटायर हो गए हैं ? हालांकि उन सब सवालों का जवाब आज हुई रॉ में मिला, जब केन ने हैरान कर देने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हुए स्टील केज मैच में रोमन रेंस के ऊपर हमला किया।

केन ने न सिर्फ चौंकाने वाली वापसी की, बल्कि उन्होंने रोमन रेंस को दो दमदार चोकस्लैम दिए और उसके बाद उन्होंने रेंस को टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर भी दिया, जिसके कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेंस को अपना फिनिशिंग मूव पावरस्लैम देकर मैच अपने नाम किया। इस मैच को जीतने के बाद अब शर्त के मुताबिक TLC पीपीवी का मेन इवेंट अब 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच होगा।

शील्ड के सामने द मिज, सिजेरो, शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और आज वापसी करने वाले केन होंगे। निश्चित ही शील्ड के लिए अब राह आसान नहीं होगी, क्योंकि हर बार नंबर्स गेम का फायदा उठाने वाले शील्ड अब खुद इसका शिकार हो गए हैं। शील्ड जिन्होंने अपना डेब्यू साल 2012 में हुए टीएलसी पीपीवी में ही किया था, जहां उनके सामने केन, डेनियल ब्रायन और रायबैक थे। अब 5 साल बाद जब शील्ड एक बार फिर साथ आकर टीएलसी में साथ लड़ेंगे, तो एक बार फिर उनके सामने केन होंगे। आपको बता दें कि केन आखिरी बार WWE में 22 नवंबर 2016 में स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में नजर आए थे, जहां उन्हें बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिसक्वालिफेकशन से हार मिली थी। उसके बाद से वो कंपनी से नदारद थे और जिस तरह से उन्होंने वापसी की उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment