Create
Notifications

"विंस मैकमैहन के बाद WWE की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच को लेनी चाहिए"

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बाद WWE की जिम्मेदारी कौन संभालेगा? ये बहुत बड़ा सवाल सभी के दिमाग में है। WWE दिग्गज केन (Kane) ने इस बात का जवाब दे दिया। Doug Collins podcast में केन ने इस बार अपना इंटरव्यू दिया। केन ने कहा कि विंस मैकमैहन के बाद ट्रिपल एच (Triple H) को पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

WWE दिग्गज केन ने ट्रिपल एच को लेकर दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में केन ने बहुत नाम कमाया। अब वो रिंग में कम नजर आते हैं। कई दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही और काफी लंबे समय तक उन्होंने WWE में काम किया। केन ने इस बार ट्रिपल एच की बहुत तारीफ की। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता कि कंपनी में आगे क्या होगा। ट्रिपल एच का दिमाग रेसलिंग इंडस्ट्री को लेकर शानदार है। ट्रिपल एच को जरूर WWE की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मुझे पता है कि वो कंपनी को अच्छे से संभाल सकते हैं। ट्रिपल एच के पास बहुत शानदार टैलेंट है। चीजों को किस तरह ऊपर बढ़ाया जाता है वो उन्हें अच्छे से आता है। हालांकि फ्यूचर में कुछ भी हो सकता है।

ट्रिपल एच और केन का इतिहास WWE में शानदार रहा है। दोनों ने साथ में बहुत काम किया। ट्रिपल एच अब बैकस्टेज काम करते हैं। NXT की पूरी जिम्मेदारी उनके पास है। अब शायद वो रिंग में फाइट के लिए नहीं उतरेंगे। अपने अंतिम मैच के लिए वो जरूर रिंग में नजर आ सकते हैं। ये बात खुद ट्रिपल एच भी कह चुके हैं।

वैसे WWE की पूरी जिम्मेदारी इस समय विंस मैकमैहन के पास है। विंस का ही अंतिम फैसला माना जाता है। कई दिग्गज कह चुके हैं कि अब विंस मैकमैहन को रिटायर हो जाना चाहिए। ये बात तय है कि विंस के बाद कंपनी का पूरा काम ट्रिपल एच ही देखेंगे। अब देखना होगा कि ये कब होता है। ट्रिपल एच ने NXT ब्रांड को काफी ऊपर उठा दिया। उनके साथ शॉन माइकल्स भी नजर आते हैं। अगर WWE की जिम्मेदारी पूरी तरह ट्रिपल एच के पास आ जाएगी तो फैंस को काफी मजा आएगा।

👀👀#TheDougCollinsPodcastHe went from the Wrestling Ring to the Mayor’s office, @GlennJacobsTN also known to the World as WWE Superstar @KaneWWE joins us to talk about the opportunities life gives us if we only look!Listen to the latest episode!open.spotify.com/episode/71AHZK…

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now