Create
Notifications

केन ने स्मैकडाउन लाइव की सफलता का राज़ बताया

Shubham

हाल ही में उनके यूरोपियन टूर के दौरान WWE सुपरस्टार केन का टॉप रोप प्रेस ने इंटरव्यू किया। इस सेशन में केन ने स्मैकडाउन लाइव की अपार सफलता के कारण के बारे में टिप्पणी की।

केन ने कहा कि दर्शकों को ब्लू ब्रांड सुपरस्टार के परफॉर्मेन्स पसंद आ रहे हैं और यही कारण है कि हर हफ्ते वे इसे देखना नहीं भूलते। द बिग रेड मशीन ने इस बात को स्वीकार किया कि रेड ब्रांड पिछले कई सालों तक इस कंपनी की ऊंचाइयों में रहा है मगर वो नजरिया अब बदल गया है, जबसे हर मंगलवार को स्मैक डाउन लाइव होने लगा है।

केन के मुताबिक ब्लू ब्रांड का दो घंटे का फॉर्मेट जोकि इनरिंग एक्शन और सेगमेंट्स के बीच एक संतुलन बनाये रखता है इसी बात से यह शो ज्यादा बेहतर साबित हो रहा है। केन को लगता है कि रॉ के तीन घंटे वाले फॉर्मेट के वजह से इसको परेशानी होती है और इसी वजह से रॉ तीन घंटे के लायक कंटेंट नही ला पा रहा है।

कई सालों तक स्मैक डाउन को एक सेकेंडरी शो की छवि दी गयी है मगर हाल ही में हुए बदलाव की वजह से इसका कद बढ़ चुका है। केन ने आगे कहा, "मुझे लगता है स्मैकडाउन अब उस ओर जा रहा है जहा जाने की क्षमता इसमें पहले नहीं थी"।

वे WWE के एक पुराने सदस्य हैं जब केन से उनके लंबे करियर के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "मुझे लगता है ज्यादा देर टिके रहने का तरीका है कि आप अपने किरदार की खोज करो और नई चीजें सीखते जाओ अपने किरदार के लिए।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने कहा कि शॉन माइकल्स, अंडरटेकर ट्रिपल एच आदि जैसे लोग लंबे समय तक अपने करियर का मजा इसीलिए ले पाये हैं। क्योंकि उन लोग बदलाव के लिए तैयार थे। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि नए रेसलर्स को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए और समय के साथ बदलना चाहिए।

केन ने कहा कि वे कभी इस बात से पीछे नहीं हटे हैं और इसी कारण से उन्होंने डेनियल ब्रायन के साथ टीम हैल नो बनाने के लिए तैयार हो गए थे। उन्होंने बताया कि टीम हैल नो ने उनके ओरिजिनल केन के किरदार में खूब बदलाव किये थे। यह एक वीडियो सेगमेंट है जब केन टीम हैल नो से जुड़े थे ।

केन ने अपना डेब्यू हैल इन ए सेल में किया था जब उन्होंने अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के मैच में दखलंदाजी की थी।

youtube-cover

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...