Create

WWE में 9 महीने बाद वापसी करने वाले फेमस Superstar ने लड़ा पहला मैच, पूर्व चैंपियन को बुरी तरह हराते हुए किया धराशाई

WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस को बड़ी जीत मिली
WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस को बड़ी जीत मिली
reaction-emoji
Ujjaval

Karrion Kross: WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने वापसी के बाद अपना पहला मैच लड़ा। कैरियन ने ड्रू गुलक (Drew Gulak) के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया और एक बड़ी जीत दर्ज की। उन्होंने इस मुकाबले द्वारा साबित कर दिया कि वो भविष्य में जरूर टॉप स्टार बनेंगे।

WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस ने किया इन-रिंग रिटर्न

पिछले हफ्ते WWE ने ऐलान किया था कि कैरियन क्रॉस का वापसी के बाद पहला मैच देखने को मिलेगा। SmackDown में वो आखिर रिंग में नजर आए। कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट की धमाकेदार तरीके से एंट्री देखने को मिली और हर कोई क्रॉस को पहले की तरह एंट्रेंस करते हुए देखकर जरूर खुश हो गया होगा।

कैरियन क्रॉस ने ड्रू गुलक के खिलाफ मैच शुरू होते ही अपना डॉमिनेशन दिखाया। उन्होंने लगातार गुलक पर जबरदस्त मूव्स से हमला करने की कोशिश की। ड्रू चाहकर भी क्रॉस पर भारी नहीं पड़ पा रहे थे और अंत में पूर्व NXT चैंपियन ने काफी आसानी से जीत दर्ज की। दरअसल, उन्होंने गुलक को अपने सबमिशन क्रॉस जैकेट में फंसाया।

इसे लगाने के तुरंत बाद ही पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक ने टैपआउट कर दिया। इससे पता चला है कि क्रॉस को काफी ताकतवर दिखाया जाने वाला है और किसी के लिए भी उनके सबमिशन से निकलना मुश्किल रहेगा। क्रॉस ने मैच के बाद भी कुछ समय तक पूर्व 205 लाइव स्टार को जकड़कर रखा। बाद में उन्होंने अपनी जीत का सेलिब्रेशन किया।

कैरियन क्रॉस का रिंग में रिटर्न जरूर यादगार रहा है और वो आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन करके फैंस को प्रभावित कर सकते हैं। इसके अलावा एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां सैमी जेन को एक अजीब गुलदस्ता मिला था। इसमें एक कागज था, जिसपर टिक-टॉक लिखा था। असल में यह क्रॉस ने रोमन रेंस के लिए भेजा था।

WWE ने यहां से रोमन और क्रॉस के बीच एक सिंगल्स मैच के संकेत दे दिए हैं। Clash at the Castle के बाद शायद उनकी दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...