WWE द्वारा निकाले गए खतरनाक Superstar ने कंपनी से अपने रिलीज को लेकर किया बड़ा खुलासा

पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट
पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट

WWE द्वारा पिछले साल कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को रिलीज कर दिया गया था और क्रॉस ने यह बात मानी कि वो रिलीज के बाद काफी परेशान हो गए थे। बता दें, साल 2020 में कैरियन क्रॉस ने स्कार्लेट के साथ NXT में अपना डेब्यू किया था। इस ब्रांड में वो दो बार के NXT चैंपियन बने थे और मेन रोस्टर का पूरी तरह हिस्सा बनने के बाद वो समोआ जो के हाथों अपना टाइटल हार गए थे।

youtube-cover

हालांकि, कैरियन क्रॉस को मेन रोस्टर में उतनी सफलता नहीं मिली थी और नंवबर 2021 में क्रॉस को उनकी वाइफ स्कार्लेट के साथ रिलीज कर दिया गया था। क्रॉस ने WrestlingInc Daily को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद वो काफी चिंतित हो गए थे क्योंकि उन्हें इंडीपेंडेट सीन के बारे में ज्यादा पता नहीं था। हालांकि, जल्द ही कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को बड़ी संख्या में बुकिंग मिलना शुरू हो गया था और इस चीज़ ने क्रॉस को राहत दी थी। बता दें, क्रॉस 3 सिंतबर को The Wrestling Showcase में 8-मैन टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं।

कैरियन क्रॉस के लिए WWE से रिलीज होना फायदेमंद साबित हुआ

पिछले साल नंवबर में कैरियन क्रॉस ने इनसाइड द रोप्स के गैरी कैसिडी से बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने WWE में बिताए समय का काफी आनंद लिया था और उनके लिए कंपनी द्वारा रिलीज किया जाना फायदेमंद साबित हुआ था।

कैरियन क्रॉस को अब किलर क्रॉस के नाम से जाना जाता है और WWE में आने से पहले वो इंडीपेंडेट सीन के अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग और लूचा अंडरग्राउंड में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, कैरियन क्रॉस का मेन रोस्टर रन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन उन्होंने NXT में बिताए समय के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now