"हम शांत थे"- WWE से रिलीज होने को लेकर मौजूदा Superstar ने दिया हैरान करने वाला बयान

कैरियन क्रॉस ने हाल में ही WWE में वापसी की है.
कैरियन क्रॉस ने हाल में ही WWE में वापसी की है.

Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने हाल में ही वापसी की है। उनकी वापसी के बाद WWE फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी कड़ी में WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने पिछले साल रिलीज होने को लेकर बात की।

बता दें कि WWE ने पिछले साल कैरियन क्रॉस को उनकी वाइफ स्कार्लेट को रिलीज कर दिया था। हालांकि, विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद यह दोनों ही स्टार्स ने WWE में वापसी की है। उनकी वापसी के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस बार WWE उन्हें बेहतर तरह से उपयोग कर पाएगा।

WWE से रिलीज होने को लेकर कैरियन क्रॉस ने दिया बयान

कैरियन क्रॉस ने हाल में ही After the Bell पोडकास्ट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने WWE में अपने पहले रन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो WWE से रिलीज होने के बाद काफी रिलैक्स महसूस कर रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि वो WWE में अपने पूरे टैलेंट के साथ परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा,

"हमने दो साल बाद अपने परिवार को देखा था क्योंकि वो न्यूयॉर्क से दूर रहते थे। हम ईस्ट कोस्ट जा रहे थे, तभी हमे कॉल आया था। हम दोनों ही को ये कॉल प्लेन से उतरने के बाद ही आया था, हम अपने घर वापस जा रहे थे। इस दौरान काफी ज्यादा मिक्स्ड इमोशन थे क्योंकि हम ऐसे हालात में नहीं रहना चाहते थे। हालांकि, इस दौरान हम रिलैक्स (शांत) भी थे क्योंकि हमें पता था कि हम अपना बेस्ट वर्क नहीं कर रहे हैं। "

उन्होंने आगे कहा,

"यह हमारे लिए मुश्किल था लेकिन हम दोनों हमेशा से ही समस्या का समाधान खोजने की कोशिश करते हैं। हम एक दौरान एक-दूसरे के साथ थे। हम जानते थे कि हमारे लिए हालात मुश्किल हैं, लेकिन हम आगे बढ़ने के लिए तैयार थे। हम बैठकर इस पर शोक नहीं मानना चाहते थे। आप सब लाइफ में कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। वहां मेरे लिए सब अच्छा नहीं था, इस वजह से मैं और ज्यादा थक गया था।"

बता दें कि WWE में वापसी करने के बाद ही कैरियन क्रॉस टाइटल पिक्चर का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें आगे कैसे बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।