पूर्व हैवीवेट चैंपियन जल्द बड़ी रेसलिंग कंपनी को कहेंगे अलविदा, WWE में होगा धमाकेदार डेब्यू? 

काजूचिका ओकाडा का WWE में डेब्यू होना शानदार साबित हो सकता है
काजूचिका ओकाडा का WWE में डेब्यू होना शानदार साबित हो सकता है

WWE: NJPW ने हाल ही में अपने ऑफिशियल बेबसाइट पर खुलासा किया कि 5 बार के IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन काजूचिका ओकाडा (Kazuchika Okada) का जनवरी 2024 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाएगा। इसके बाद से ही उनके WWE में धमाकेदार डेब्यू होने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी हैं। NJPW ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि ओकाडा का कॉन्ट्रैक्ट 31 जनवरी 2024 को समाप्त होने वाला है।

इसके बावजूद काजूचिका ओकाडा फरवरी में तीन मौकों पर NJPW में नज़र आएंगे। NJPW ने ओकाडा के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अपने स्टेटमेंट में लिखा,

"काजूचिका ओकाडा 31 जनवरी 2024 को कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद New Japan Pro Wrestling को अलविदा कह देंगे। हम इस अचानक ऐलान के लिए फैंस से माफी मांगते हैं और ओकाडा को उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं देते हैं। इस वीकेंड New Beginning Series का ऐलान होने वाला है। ओकाडा 11 फरवरी को ओसाका और 23 & 24 फरवरी को सपोरो में होने जा रहे लाइव इवेंट्स में दिखाई देंगे। कार्ड में बदलाव किए जाएंगे और इस चीज़ को लेकर ऐलान किया जाएगा। हम आपकी समझ और सपोर्ट की काफी सराहना करते हैं।"

काजूचिका ओकाडा ने भी NJPW से रिलीज को लेकर स्टेटमेंट जारी किया है और उन्होंने कहा,

"मैं इस चीज़ को लेकर शुक्रगुजार हूं कि मैं साल 2007 से ही NJPW का हिस्सा बना हुआ हूं। NJPW 19 साल की उम्र में मुझे मेक्सिको से लेकर आई और मुझे रेनमेकर बनाया जो कि मैं आज हूं। मैं NJPW, अपने प्रतिद्वंदियों और फैंस जिन्होंने सालों तक मुझे बू और चीयर किया, उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं वादा करता हूं कि मैं अपने बचे हुए सभी मैचों में अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करूंगा इसलिए देखना जारी रखें।"

NJPW छोड़ने के बाद WWE का हिस्सा बनेंगे Kazuchika Okada?

Fightful Select ने अपनी हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया कि उन्हें WWE से जुड़े सूत्रों ने बताया कि काजूचिका ओकाडा को लेकर NJPW और WWE के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है। हालांकि, WWE जरूर ओकाडा को साइन करने के रास्ते तलाश रही है। सूत्रों ने खुलासा किया कि WWE को अभी पता नहीं है कि काजूचिका उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को तैयार होंगे या नहीं।