Create
Notifications

"मेरे नाम से बहुत पैसा कमाया"- WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने कंपनी पर लगाया आरोप

WWE ने पिछले महीने कीथ ली को कंपनी से निकाल दिया था
WWE ने पिछले महीने कीथ ली को कंपनी से निकाल दिया था
PANKAJ

कीथ ली (Keith Lee) ने इस बार WWE के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। पूर्व WWE NXT चैंपियन कीथ ली ने ट्विटर पर कहा कि रिलीज होने के बाद भी कंपनी ने उनके नाम का बहुत प्रयोग किया। पिछले महीने 4 नवंबर को WWE ने अचानक कीथ ली को रिलीज कर दिया था। ली के गिमिक में बदलाव किया गया था। यहां तक की उनका नाम भी कीथ बीयरकैट ली कर दिया गया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली ने दिया बहुत बड़ा बयान

दरअसल एक फैन के ट्वीट पर कीथ ली ने बड़ी बात कही। फैन ने कीथ ली की दोबारा WWE में वापसी की उम्मीद जताई। इस पर कीथ ली ने कहा की तुम्हें उन्हें रोकना चाहिए। ली ने ये भी कहा कि इन लोगों ने मेेरे नाम से बहुत पैसा कमाया।

You should probably stop that then. They've made enough money off my name since I've been gone lol. twitter.com/milaalmodovar/…

कीथ ली ने बड़ी बात इस बार WWE को लेकर कही है। इसका मतलब साफ लग रहा है कि उनके रिलीज में कुछ गड़बड़ हुई है। अब इस बात का खुलासा कुछ दिन बाद कीथ ली ही करेंगे। कीथ ली ने अपने फ्यूचर को लेकर भी अभी तक कोई बड़ा बयान नहीं दिया है। साल 2018 में कीथ ली ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। कीथ ली ने NXT में बहुत जल्द ही अपना बड़ा नाम बना लिया था। मेन रोस्टर में एंट्री करने के लिए उन्हें ज्यादा समय NXT में नहीं देना पड़ा। फैंस की मांग पर भी पिछले साल मेन रोस्टर में उनकी एंट्री हुई थी। शुरूआत में ही WWE ने उन्हें बड़ा पुश दिया। दिग्गज रैंडी ऑर्टन को उन्होंने हरा दिया। इसके बाद वो कई बड़े मैचों में भी शामिल रहे।

इस साल की शुरूआत में वो अचानक WWE टीवी से गायब हो गए थे। बात में पता चला की कोविड से वो जूझ रहे थे। कुछ महीने पहले ही कीथ ली ने वापसी की थी। WWE ने उनके गिमिक में बदलाव किया। उनका नाम भी बदल दिया गया। कीथ ली ने बताया था कि इसके पीछे विंस मैकमैहन का हाथ है। लगा था कि कीथ को तगड़ा पुश WWE द्वारा दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्हें अचानक रिलीज कर दिया गया।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...