Create

"ट्रिपल एच ने मुझे मेन रोस्टर की बजाए WWE NXT में रखने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए"

WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में अब कीथ बीयरकैट ली (Keith Bearcat Lee) का कैरेक्टर बदल गया है। रेड ब्रांड में बीयरकैट गिमिक अब उनके लिए काम कर रहा है। Ryan Satin को हाल ही में कीथ ने अपना इंटरव्यू दिया। बीयरकैट ली ने मेन रोस्टर में अपनी एंट्री को लेकर यहां अपनी बात रखी। आपको बता दें पिछले साल ही बीयरकैट ली ने मेन रोस्टर में एंट्री की थी। इसके बाद उनका काम लगातार शानदार रहा।

WWE Raw में अब अलग अंदाज में नजर आएंगे कीथ बीयरकैट ली

बीयरकैट ली ने यहां ट्रिपल एच को लेकर भी बड़ा बयान दिया। ली ने कहा,

मैं NXT में ज्यादा टाइम बिताना चाहता था। मैंने यहां NXT चैंपियनशिप जीती और मैं लंबे समय तक काम करना चाहता था। मुझे ये भी पता चल गया था कि मेन रोस्टर में जल्द ही मेरी एंट्री करा दी जाएगी। WWE मैनेजमेंट मुझे बहुत जल्द ही मेन रोस्टर में भेजना चाहता था। ट्रिपल एच ने मुझे NXT में बनाए रखने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। टाइम गुजर गया और कुछ चीजें हमारे हाथ में बिल्कुल भी नहीं थी। मैंने हमेशा नए चुनौती पर काम किया है। मेन रोस्टर में जाने के लिए मैं तैयार था। हालांकि अब मुझे पूरी तरह पता चल गया है कि मैं कहां पर खड़ा हूं।

WWE सुपरस्टार कीथ ली को अब बीयरकैट ली के नाम से जाना जाएगा। रेड ब्रांड में अब खास गिमिक में ली नजर आ रहे हैं। पिछले साल ली को WWE ने अच्छा पुश दिया था। इस साल वो इंजरी के कारण शुरूआत में बाहर हो गए थे। कुछ महीने तक वो WWE में फिर नजर नहीं आए।

ली के गिमिक में इस समय जो बदलाव किया गया है उसका पूरा क्रेडिट विंस मैकमैहन को जाता है। इस बात का खुलासा खुद ली ने हाल ही में किया था। अब इस गिमिग से उन्हें रेड ब्रांड में कितना फायदा होगा ये देखने वाली बात है। ली के ऊपर विंस मैकमैहन काफी भरोसा करते हैं। ली को जल्द ही WWE द्वारा बड़ा पुश दिया जाएगा। टाइटल पिक्चर में भी वो शामिल हो सकते हैं। अब देखना होगा कि WWE का उनके लिए आगे क्या प्लान रहेगा।

KEITH "BEARCAT" LEE claws his way to #WWERaw!@RealKeithLee https://t.co/MCJlkiunZD

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment