Create

WWE ने 154 किलो के तगड़े रेसलर के नाम में एक बार फिर किया बदलाव, अगले हफ्ते Raw में होगी जबरदस्त एंट्री

WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE ने एक बार फिर से 154 किलो के रेसलर कीथ ली (Keith Lee) का नाम बदल दिया। साल 2021 अभी तक कीथ ली के लिए कुछ खास नहीं रहा है। इस साल काफी अप-डाउन कीथ के करियर में आया। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में इस बार कीथ यूएस चैंपियन बनने वाले थे लेकिन कोविड के कारण ली को बाहर जाना पड़ा था। WWE के प्लान के मुताबिक यहां से कीथ ली को जबरदस्त पुश मिलने वाला था।

WWE सुपरस्टार कीथ ली को अब बीयरकैट ली के नाम से जाना जाएगा

अगस्त में कीथ ली ने WWE टीवी पर लंबे समय बाद वापसी की। कैरियन क्रॉस और बॉबी लैश्ले के साथ उनका मुकाबला हुआ था। इसके बाद फिर कीथ ली ने डार्क मैचों में काम करना शुरू कर दिया। 27 सितंबर को WWE टीवी पर कीथ ली ने फिर से वापसी की। अकीरा टोजोवा के खिलाफ उन्होंने जीत हासिल की। इसके बाद से अभी तक वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है।

कीथ ली का इससे पहले नाम बदल चुका है। अब एक बार फिर उनके नाम में बदलाव किया गया है। अगले हफ्ते अब वो नए नाम बीयरकैट ली के साथ रेड ब्रांड में एंट्री करेंगे। कहा ये भी जा रहा है कि ली अब हील टर्न में नजर आएंगे। हालांकि ये बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है। NXT में ली ने जबरदस्त काम किया था। मेन रोस्टर में आने के बाद भी उन्हें अच्छा पुश दिया गया था। पिछले कुछ महीनों से ली का मोमेंटम गायब हो गया है। ली के लिए क्या प्लान होगा ये किसी को नहीं पता। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जो भी प्लान होगा उसमें ली को सफलता मिलेगी। फैंस एक बार फिर ली को नए अवतार में देखना चाहते हैं।

कीथ ली को अब बीयरकैट ली के नाम से जाना जाएगा। अगले हफ्ते से नए रूप में ली नजर आएंगे। अभी तक ली की स्टोरीलाइन को लेकर भी कोई खबर सामने नहीं आई है। ली को अगर जल्द ही कोई स्टोरीलाइन नहीं मिली तो उन्हें आगे जाकर काफी नुकसान हो सकता है। फैंस चाहते हैं कि जल्द ही ली किसी बड़े टाइटल पिक्चर में नजर आएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment