Create
Notifications
Advertisement

ब्रॉक लैसनर पर दिग्गज कैन शैमरॉक ने बोली बड़ी बात

  • क्या इस बात का लैसनर को कोई फर्क पड़ेगा?
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

गेम्स और एंटरटेनमेंट की दुनिया में कम ही लोग होते हैं, जो कई तरह के प्रोफेशन में खुद को जबरदस्त तरीके से ढालकर अपने आपको फेमस बना लेते हैं। कैन शैमरॉक भी एक ऐसे ही शख्स हैं, जिन्होंने MMA के साथ-साथ WWE में कामयाबी के झंडे गाड़े। यहीं वजह है कि कैन शैमरॉक को  'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' का टैग मिला है। वहीं अब इस दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में काफी बड़ी बात बोल दी है। आपको बता दे कि ABC न्यूज ने कैन शैमरॉक के 'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' की संज्ञा दी थी, जोकि बाद में उनका निकनेम बन गया। शैमरॉक UFC इतिहास के सबसे महान फाइटरों में से एक गिने जाते हैं। उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) में नाम कमाने के अलावा WWE में भी कई सारे खिताब अपने नाम किए। वो UFC हॉल ऑफ फेम का हिस्सा भी रह चुके हैं।





शैमरॉक ने फरवरी ने WWF में 1997 में मंडे नाइट रॉ पर अपना डैब्यू किया। उन्होंने रैसलमेनिया 13 के दौरान स्टीव ऑस्टिन और ब्रेट हार्ट के बीच हुई I Quit मैच में रैफरी की भूमिका अदा की। रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ में उन्होंने पहली बार अपना WWF मैच लड़ा और आसानी से उस मैच में जीत हासिल की।



1997 के दौरान वो वेडर, ब्रेट हार्ट और हार्ट फाउंडेशन के साथ दुश्मनी में नजर आए। उनकी दुश्मनी द रॉक के साथ भी रही। जून 1998 में शैमरॉक ने किंग ऑफ द रिंग में हिस्सा लिया और मार्क हैनरी, कामा और द रॉक जैसे सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करके टूर्नामेंट अपने नाम किया। खैर, शैमरॉक ने किसी वक्त कहा था कि वो लैसनर को हरा सकते हैं जबकि अब वो उनकी तारीफ कर रहे हैं।  लैसनर पिछले हफ्ते WWE में आए थे। वहीं अब 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में वो अपने टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

Published 06 Aug 2018, 14:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit