Create

WWE चैंपियन बनना चाहता है 'दुनिया का सबसे खतरनाक आदमी'

Enter caption

कैन शैमरॉक WWE और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स का एक जाना-पहचाना नाम है। 'दुनिया के सबसे खतरनाम आदमी' निकनेम से मशहूर कैन शैमरॉक ने WWE चैंपियन बनने की इच्छा जाहिर की है। रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के मुताबिक, कैन शैमरॉक ने बताया कि अभी WWE में उनका अधूरा काम बचा हुआ है और वो चैंपियन बनना चाहेंगे।

"बीते सालों में मैंने खुद को अच्छी शेप में रखा है। मेरा हमेशा से आइडिया रहा है कि मौका मिलने पर अधूरे काम को पूरा करूं। अगर ऐसा होता है तो ये बहुत ही बेहतरीन बात होगी। मैं ये अपने लिए, फैंस और कंपनी के लिए सोच रहा हूं। लोग मुझे WWE में फिर से देखना पसंद करेंगे और मैं WWE टाइटल के लिए भी आगे बढ़ सकता हूं।"

हालांकि कैन शैमरॉक का ये भी कहना था कि अगर उनका ये सपना पूरा नहीं भी हुआ तो उन्हें दुख नहीं होगा। इंडिपेंडेट रैसलिंग सर्किट पर अपने काम से कैन शैमरॉक अभी खुश लग रहे हैं।

"अगर WWE वापसी का सपना पूरा नहीं हुआ, तब भी मैं दुखी नहीं होऊंगा। लेकिन ये ऐसी चीज़ है, जिसे मैं पूरा करना चाहूंगा। अगर ये नहीं हुआ तो मैं इंडीपेंडेंट सर्किट पर टाइटल जीतकर भी खुश रहूंगा।"

'दुनिया के सबसे खतरनाम आदमी' के नाम से मशहूर कैन शैमरॉक WWE में एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, टैग टीम चैंपियन और 1998 के किंग ऑफ द रिंग विजेता रह चुके हैं। इसके अलावा कैन शैमरॉक ने TNA में भी टाइटल हासिल किए हैं। कैन को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स इतिहास के सबसे अच्छे फाइटरों में शुमार किया जाता है और वो UFC हॉल ऑफ फेमर भी हैं।

रैसलमेनिया 13 में कैन शैमरॉक ने ब्रेट हार्ट और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच हुए मैच में रैफरी की भूमिका अदा की थी। कैन को 'एंकल लॉक' सबमिशन मूव को फेमस करने का श्रेय भी जाता है, जिसे कर्ट एंगल भी इस्तेमाल करते आ रहे हैं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment