COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैं ब्रॉक लैसनर को आसानी से हरा देता: कैन शैमरॉक

SENIOR ANALYST
34   //    02 May 2017, 13:37 IST

पूर्व WWE सुपरस्टार कैन शैमरॉक हाल ही में Hannibal TV पर इंटरव्यू में नजर आए। इंटरव्यू के दौरान 'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' शैमरॉक ने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर को असली फाइट में हरा देते।

इंटरव्यू के दौरान पूर्व MMA लैजेंड कैन शैमरॉक ने कई सारे मुद्दों पर बात की। एक जगह उन्होंने कहा कि अपनी करियर के सबसे अच्छे दौर में वो ब्रॉक लैसनर को असली फाइट में आसानी से हरा देते।

उन्होंने कहा, "अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में ब्रॉक लैसनर जैसे रैसलर, जिनके पास लिमिटेड स्किल्स हैं, उन्हें आसानी से हरा देता। मेरे करियर के पीक पर मेरे पास काफी स्किल सैट थे जोकि ब्रॉक लैसनर के पास नहीं है। ऐसे में वो मुझे कैसे हरा पाते" ?

20160217044226_5d3_4004-1493701448-800

UFC हॉल ऑफ फेमर सैमरॉक ने WWE में वापिस लौटने को लेकर कहा कि वो वापसी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन पता नहीं क्यों विंस मैकमैहन इस बारे में कोई फैसला क्यों नहीं ले रहे।

आपको बता दें कि कैन शैमरॉक का MMA रिकॉर्ड 28-17 का रहा है, जिसमें 28 जीत और 17 हार है। उन्होंने अपने करियर की आखिरी फाइट फरवरी 2016 में रॉयस ग्रेसी के खिलाफ लड़ी थी, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अपने करियर के दौरान उन्होंने टीटो ऑरिट्ज़, मॉरिस स्मिथ और डॉन फ्राई जैसे दिग्गजों के साथ फाइट की है।

ब्रॉक लैसनर दूसरे स्टार्स द्वारा किए गए इस तरह के दावों पर बोलते हुए नजर नहीं आते। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि ब्रॉक लैसनर, कैन शैमरॉक के इस दाव पर कुछ भी नहीं बोलेंगे। शैमरॉक ने कहा कि वो WWE में वापसी करने को लेकर तैयार हैं। ऐसे में विंस मैकमैहन वापसी कराकर कंपनी को फायदा पहुंचा सकते हैं। ब्रॉक लैसनर और कैन शैमरॉक के बीच फाइट से WWE को खासा फायदा हो सकता है। हालांकि ढलती उम्र के पढ़ाव पर खड़े शैमरॉक इस फाइट में नहीं टिक पाएंगे।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...