Create

AEW में 346 दिनों तक वर्ल्ड चैंपियन रहने वाले दिग्गज सुपरस्टार की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस के लिए बुरी खबर?

AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा इस वक्त रेसलिंग से ब्रेक पर हैं
AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा इस वक्त रेसलिंग से ब्रेक पर हैं

AEW के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) All Out 2021 के बाद से ही एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं। फैंस बेसब्री से कैनी ओमेगा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में कैनी ओमेगा की वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आई है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो कैनी ओमेगा की वापसी को लेकर अभी कोई तारीख सामने नहीं आई है। पहले यह बताया गया था कि ओमेगा की फरवरी के महीने में वापसी देखने को मिल सकती है।

At this point there is no firm timetable for Kenny Omega’s return- WON https://t.co/yYT4ZR0nsp

हालांकि, इस नए अपडेट के बाद ऐसा लग रहा है कि ओमेगा की फरवरी 2022 में शायद ही वापसी हो पाएगी। बता दें, कैनी ओमेगा ने रिकॉर्ड 346 दिन लंबे AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप रन के दौरान साल 2021 में AEW की सफलता में अहम योगदान दिया था। उस वक्त ओमेगा कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे और ओमेगा ने पूरी तरह ठीक होने के लिए ही रेसलिंग से ब्रेक लिया है।

बता दें, ओमेगा केवल AEW में टॉप चैंपियन नहीं थे बल्कि वो इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन और AAA मेगा चैंपियन भी थे। यही कारण है कि वो साल 2021 के सबसे व्यस्त स्टार्स में से एक थे। रेसलिंग से ब्रेक लेने की वजह से ओमेगा खुद को रिकवर कर लेंगे और वो पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही रिंग में वापसी करने वाले हैं।

AEW पहले ही कैनी ओमेगा के वापसी के लिए फ्यूड सेटअप कर चुकी है

Kyle O’Reilly is ALL ELITE!The Undisputed Era is Now The Undisputed ELITE in #AEW!This is all leading to Adam Cole vs Kenny Omega feud in 2022, LONG TERM BOOKING! The ELITE vs The Undisputed ELITE! #AEWDynamite https://t.co/HbNaxio6vz

Full Gear 2021 के बाद हुए AEW Dynamite के एपिसोड में कैनी ओमेगा ने ब्रेक लेने का ऐलान किया था। हालांकि, ओमेगा द्वारा किये ऐलान के जरिए एडम कोल के खिलाफ उनके फ्यूड की भी नींव पड़ी थी। बता दें, इस सैगमेंट में कोल ने ओमेगा से कहा था कि वो उनकी अनुपस्थिति में चीज़ों का ख्याल रखेंगे। हालांकि, ओमेगा ने उन्हें रोकते हुए कहा था कि वो निक और मैट जैक्सन से बात कर रहे हैं।

अब जबकि, कोल वर्तमान समय में बॉबी फिश और काइल ओ'राइली के साथ आ चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि कैनी ओमेगा वापसी के बाद द यंग बक्स के साथ मिलकर एडम कोल, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली के खिलाफ फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment