COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE दुनिया के 4 सबसे बेहतरीन रैसलरों को जल्द कर सकती है साइन

Aarti Sharma
ANALYST
26   //    04 Jul 2018, 17:20 IST

WWE ने यह संकेत दिए हैं कि UK में छोटे प्रो रैसलिंग प्रोमोशन्स के साथ डील करके वो अब अपनी विरोधी प्रमोशन्स के साथ जुड़ने के विचारों से आगे बढ़ रहे हैं। अब रैसलिंग ऑब्जर्वर रिपोर्ट कर रहे हैं कि WWE द्वारा कैनी ओमेगा, कोडी रोड्स और द यंग बक्स को साइन करने के लिए बड़ी रकम दी जा सकती है।




कोडी रोड्स, कैनी ओमेगा, और मैट जैक्सन (यंग बक्स के एक रैसलर) सभी को WWE ने किसी वक़्त साइन किया था। जहां ओमेगा और जैक्सन जॉबर्स थे या तो डेवलपमेंटल ब्रैंड में रैसलिंग करते थे। रोड्स का करियर WWE में यादगार था, जहां उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट और दो-बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी।

ओमेगा और यंग बक्स ने बाद में चलकर इंडी सीन और फिर NJPW को जॉइन किया, जहां कोडी रोड्स ने भी उन्हें जॉइन किया।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के अनुसार ओमेगा, रोड्स और द जैक्सन ब्रदर्स को WWE कंपनी को जॉइन करने के लिए एक अच्छी रकम दे सकती है लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि यह चार इंडी रैसलर्स जल्द ही WWE में आएंगे या फिर नहीं।

लेकिन अगर यंग बक्स/ओमेगा और WWE के बीच की बातचीत ऐसे ही चलती रही है, खासकर कि उनके और WWE की न्यू डे के बीच चल रहे वीडियो गेम कंपीटिशन की। हम उन्हें WWE में देखने की संभावना से इनकार नहीं कर सकते हैं।

जब कैनी ओमेगा से WWE में काम करने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने इन अफवाहों को खारिज नही किया लेकिन केवल इतना कहा कि वह "प्रतिबंधों के अंदर अच्छी तरह से काम करते हैं"। अब यह देखना होगा कि यह चारों रैसलर्स जल्द ही कम्पनी को जॉइन करते हैं या फिर नहीं। सभी का करियर WWE में काफी अच्छा चल रहा है क्या WWE में आने के बाद भी इनका करियर ऐसा ही रहेगा?

लेखक- निशांत जयराम अनुवादक- आरती शर्मा

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...