COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में जल्द नजर आ सकते हैं रैसलिंग के बड़े सुपरस्टार

WRESTLING AJ
ANALYST
न्यूज़
2.27K   //    03 Jan 2019, 11:44 IST

King kenny

WWE आज के समय में रैसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनियों में गिनी जाती है। इस कंपनी की सफलता में सारा श्रेय विंस मैकमैहन और उनकी टीम को जाता है, जो किसी भी दूसरी कंपनी को ज्यादा समय तक टिकने नहीं देते हैं। वो हर वह कोशिश करते हैं, जिससे वह अपने सामने वाली कंपनी से आगे निकल सकें। इसलिए वह उनके ही कुछ रैसलर्स को टारगेट करके उन्हें WWE में लाते हैं।

इसका सबसे अच्छा उदहारण ECW, WCW और TNA आदि हैं। वो इसके साथ-साथ इंडिपेंडेंट रैसलिंग में नजर आ रहे सभी बड़े नामों को अपनी कंपनी में शामिल कर लेते हैं। शिंस्के नाकामुरा, एजे स्टाइल्स, फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर, द क्लब आदि ये सब भी एक समय में इंडिपेंडेंट रैसलिंग में काम करते थे, फिर जब ये सब WWE के रेडार में आए, तब इन्हें अच्छी-खासी मोटी रकम देकर अपनी कंपनी में साइन कर लिया।

इसी बीच खबर आई है कि जल्द ही एक बड़ा रैसलिंग सुपरस्टार WWE का हिस्सा हो सकता है।

Kenny omega

जल्द ही WWE के बड़े आधिकारियों के साथ कैनी ओमेगा की एक मीटिंग होने जा रही है। इस मीटिंग में कैनी ओमेगा WWE से जुड़ने पर बात कर सकते हैं। पिछले कुछ सालों से इंडिपेंडेंट रैसलिंग में कैनी ओमेगा के नाम सबसे ऊपर आता है, हर साल ये बात होती है कि कैनी ओमेगा WWE में अपना कदम रख सकते हैं, पर हर साल ऐसा नही होता।

इस साल ये होना बिल्कुल संभव लग रहा है क्योंकि इस साल उन्होंने NJPW में अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नही बढ़ाया है, इससे ये बात साफ होती है कि अभी तक उनको ही नही पता है कि वे किस दिशा में जा रहे हैं। अगर WWE उन्हें एक अच्छी डील देती है तो हमे बहुत सारे ड्रीम मैच देखने को भी मिल सकते हैं, जैसे एजे स्टाइल्स, नाकामुरा, फिन बैलर, सेथ रॉलिंस आदि शामिल हैं।

गौरतलब है कि इस समय ऑल एलीट कंपनी का गठन हो रहा है जिसमें कोडी रोड्स, यंग बक्स आदि रैसलर्स हैं। इनमे कैनी ओमेगा का नाम नहीं है और इसी वजह से यह चर्चा तेज हो गयी है कि वो जल्द ही WWE के लिए लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। अगर वो WWE में आते है तो रोमन रेंस को भी बेबीफेस के रूप में रिप्लेस कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...