Create

WWE दिग्गज का AEW शो में होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच, 37 साल के बड़े रेसलर से होगी कड़ी टक्कर

AEW के शो में होगा बहुत बड़ा मैच
AEW के शो में होगा बहुत बड़ा मैच
PANKAJ

AEW Rampage के प्रीमियर एपिसोड में 37 साल के कैनी ओमेगा (Kenny Omega) का मुकाबला WWE दिग्गज क्रिश्चियन केज (Christian Cage) के साथ होगा। इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच मैच होगा। AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में इस मैच का ऐलान किया गया था। AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा और काफी अच्छे मैच फैंस को देखने को मिले।

AEW ने बड़े मैच का ऐलान कर फैंस को दिया सरप्राइज

AEW के शो में कैनी ओमेगा ने अच्छा मैच लड़ा। क्रिश्चियन केज भी शो में नजर आए। इसके बाद ही कंफर्म किया गया कि AEW के अगले पीपीवी में बड़ा मैच क्रिश्चियन केज लड़ेंगे। 5 सितंबर को पीपीवी का आयोजन होगा। बाद में ये बात सामने आई कि ये मैच इससे पहले ही Rampage डेब्यू एपिसोड में होगा।

AEW Rampage डेब्यू एपिसोड काफी धमाकेदार होगा। WWE ने तीसरे चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी कर दिया। कैनी ओमेगा और क्रिश्चियन के बीच इस हफ्ते मैच का ऐलान किया गया। AEW विमेंस चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार मैच होगा। मिरो भी अपनी TNT चैंपियनशिप को डैल सोल के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Rampage के डेब्यू को लेकर सभी फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। AEW भी इस डेब्यू एपिसोड को शानदार बनाना चाहता है। मैच कार्ड में कुछ और अच्छे मैच शामिल हो सकते हैं। वैसे भी तीन खतरनाक चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। फैंस अब इस एपिसोड का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। क्रिश्चियन के लिए ये मैच काफी खास होगा। कैनी ओमेगा के बारे में सभी को पता है कि वो कितने खतरनाक रेसलर है। केज को उनसे काफी सावधान रहना होगा।

WWE में क्रिश्चियन का बहुत बड़ा नाम रहा था। सात साल बाद इस साल जनवरी में उन्होंने वापसी कर WWE फैंस को सरप्राइज दिया था। इसके बाद लगा कि वो WWE में ही नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अचानक उन्होंने AEW साइन कर डेब्यू कर लिया। केज ने कहा था कि सिर्फ एक हफ्ते में ही उन्होंने AEW जाने का निर्णय ले लिया था। WWE फैंस केज के इस फैसले से काफी गुस्से में नजर आए थे। ऐज और केज को WWE रिंग में फैंस टैग टीम के रूप में देखना चाहते थे।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...