रैसलिंग दिग्गज कैनी ओमेगा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी जो जरुर जाननी चाहिए

Kenny njpw

इस महीने के अंत में कैनी का कॉन्ट्रैक्ट NJPW के साथ समाप्त होने के बाद केनी ओमेगा अब एक फ्री एजेंट बन गए हैं। WWE ने कैनी के सामने एक बहुत बड़ी डील रखी है, अगर वे आ जाते हैं तो कंपनी के लिए तो फायदा ही फायदा होगा। अगर वे WWE के साथ साइन नहीं करते हैं, तो फिर वे इंडिपेंडेंट सर्किट पर ही काम करते नज़र आएंगे।

कैनी ओमेगा पिछले चार सालों से NJPW के टॉप स्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने पिछले साल IWGP हैवीवेट चैम्पियनशिप जीती। इस साल की शुरुआत में रैसल किंगडम 13 से हिरोशी तनहाशी के खिलाफ अपनी बेल्ट हार गए।

Kenny njp

NJPW के साथ उसका कॉन्ट्रैक्ट जनवरी के अंत में खत्म होता है, इसलिए यह माना जा रहा है कि वे अब NJPW के लिए काम नहीं करेंगे। हाल ही में कोडी द्वारा घोषणा के साथ ही ऑल एलीट रैसलिंग ने अपनी शुरआत की है। ये देखना तो रोचक होगा कि क्या कैनी अपने एलीट के दोस्तों की कंपनी यानी AEW में जाते हैं या फिर WWE में अपना कदम रखते हैं।

कैनी ओमेगा NJPW के रैसल किंगडम के बाद न्यू ईयर डैश के फॉलोअप इवेंट में भी नहीं दिखे थे। इससे हमें ये संकेत मिल रहा हैं कि ओमेगा वास्तव में NJPW के साथ अब और काम नहीं करना चाहते हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट इस महीने के अंत में खत्म होगा तो शायद उन्हें एक रिमैच मिल सकता है।

ROH, AEW और NJPW के बीच बड़ी मीटिंग में भी ओमेगा उस चर्चा का हिस्सा थे। वह AEW में अपने साथी एलीट मेंबर्स के साथ शामिल हो सकते है। WWE ने हर वो संभावित चीज़े की है जिससे केनी ओमेगा WWE में आ जाए पर अगर वे नहीं आते हैं तो इसमें WWE का कोई दोष नहीं हैं।

अगर WWE उन्हें एक अच्छा करियर प्रदान करती है तो बहुत सारे फैंस उन्हें WWE में देखना पसंद करेंगे, लेकिन उन्हें लगता है कि WWE शायद उन्हें अच्छे बुक नहीं कर सकता हैं। 27 जनवरी को रॉयल रंबल का इवेंट हैं अगर वहां पर कैनी ओमेगा एक सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में आते है तो रॉयल रम्बल देखने मे मज़ा आ जाएगा। कंपनी को अभी एक बड़े स्टार की जरूरत भी हैं जो रोमन रेंस की कमी को पूरा कर दे। तो देखना होगा कि आगे क्या होता हैं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now