Create

रोमन रेंस को लेकर कैनी ओमेगा का बड़ा बयान सामने आया

हाल ही में ट्विटर के ऊपर कैनी ओमेगा और पूर्व WWE चैंपियन क्रिस जैरिको के बीच जो वॉर चल रहा था, अब ऐसा लग रहा है कि वो अब खत्म होने वाला है।

कैनी ओमेगा इस समय के विश्व के बेस्ट प्रोफेशनल रैसलर्स में एक हैं और उन्होंने अपना काफी नाम कमाया है। वो ज्यादातर समय न्यू जापान प्रो रैसलिंग में ही लड़ते हुए नजर आए हैं। दूसरी तरफ क्रिस जैरिको ने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है और उन्हें इस इंडस्ट्री का लैजेंड कहा जाता है और निश्चित ही वो फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर भी हैं। कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के बीच पिछले कुछ समय से ट्विटर पर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिसमें ओमेगा खुद को बेस्ट बताते हुए WWE को कम आंका। क्रिस जैरिको भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने WWE को सबसे बेस्ट बताया। हालांकि दोनों ने बाद में इस लड़ाई को खत्म करने का फैसला किया, ओमेगा ने कहा कि वो जैरिको को फ्री को पब्लिसिटी नहीं देना चाहते, तो क्रिस जैरिको ने पलटवार करते हुए कहा कि ओमेगा को जापान चला जाना चाहिए, क्योंकि वहीं पर लोगों को उनके फिक्र है। हालांकि इस फिउड के खत्म होने के बाद ओमेगा ने कहा कि क्रिस जैरिको का रोमन रेंस से हारना और WWE टाइटल रन एक ही है और यह मौका सबको मिलता है। ओमेगा ने इसके जरिए WWE द्वारा रोमन रेंस की बुकिंग के ऊपर ही निशाना साधा।

कैनी ओमेगा जहां NJPW के लिए लड़ते हैं, तो क्रिस जैरिको अभी भी WWE का ही हिस्सा हैं। हालांकि देखना होगा कि रोमन रेंस इस पूरे मामले पर क्या राय देते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment