Create

WWE न्यूज़: कैनी ओमेेगा ने WWE का करोड़ों का ऑफर ठुकराकर AEW में जाने की बात पर दी सफाई

Enter caption
Aryan Tiwari

कैनी ओमेगा ने इस साल ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) का हिस्सा बनकर WWE में जाने की सभी खबरों पर विराम लगाया। ओमेगा ने हाल ही में WWE को ठुकराकर AEW से जुड़ने के फ़ैसले के बारे में खुलकर बात की।

जब खबरें आईं कि कैनी ओमेगा रैसल किंगडम 13 के बाद NJPW को छोड़ने वाले हैं, तब यह खबरें भी आईं कि WWE ने ओमेगा को कंपनी में लाने के लिए कई प्रयास किए। लेकिन, ओमेगा ने AEW का हिस्सा बनना बेहतर समझा।

TSN के जे एंड डॅन कार्यक्रम में कैनी ओमेगा ने अपने रैसलिंग जीवन और WWE न जाकर AEW का हिस्सा बनने के बारे में खुल के बात की।

"मुझे हमेशा से ही लगता है कि जब मुझे मेरे किरदार का पूरा नियंत्रण मिलता है, मैं सच में मैं होता हूँ और मैं दुनिया को अपनी पूरी काबिलियत दिखा सकता हूँ। कुछ समय पहले, मैं वहाँ (WWE) जाने के विचार को गंभीरता से सोच रहा था। लेकिन तब, AEW, यह नई कंपनी जिसका मैं हिस्सा हूँ, से जुड़ने का अवसर मेरे सामने आया, मुझे वह पूरी तरह से सही लगा। पूरे नियंत्रण और नई चीज़ों को करने का विचार ही मुझे उत्साहित कर देता है। आप समझ सकते हैं कि मैं क्या कहना चाहा रहा हूँ?"
"कभी-कभी ऐसी नौकरियाँ होती हैं जहाँ आपको दिए हुए नियमों में सीमित होना पड़ता है, या जहाँ आपको एक स्तर से उँचा प्रदर्शन करना चाहिए, या एक तरीके से, सब आपको आपको सही दिशा दिखाना चाहते हैं। और दूसरी तरफ यह स्थिति है कि 'ठीक है, तुम इस करोड़ों, अरबों डॉलर की कंपनी का हिस्सा बन रहे हो और हम तुम्हें इससे बेहतर बनाने की ज़िम्मेदारी दे रहे हैं। इसलिए मुझे लगा की एक परफॉर्मर की हैसियत से AEW जाना बेहतर समझा।"

AEW का पहला पीपीवी ऑल इन 2: डबल और नथिंग, 25 मई 2019 को लॉस वेगास में आयोजित होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...