Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कैनी ओमेगा ने भविष्य में WWE के साथ काम करने की संभावनाओं पर बात की

24 Jun 2018, 15:45 IST

Wrestling Inc के साथ हाल ही में एक मीडिया कॉल में IWGP हैवीवेट चैंपियन कैनी ओमेगा ने ढेर सारे टॉपिक्स पर बात की और साथ ही उनसे यह भी पूछा गया कि आखिर वो किस तरह खुद को WWE में लड़ने के लिए तैयार करेंगे।

पूर्व डीप साउथ रैसलिंग से जुड़े होने के नाते ओमेगा WWE के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। DDT में पहली बार दिखने के साथ जापान में एंट्री करने वाले ओमेगा अब NJPW में आ चुके हैं और उन्होंने इस दौरान साबित किया है कि वो इस जेनरेशन के वन ऑफ द बेस्ट इन-रिंग परफार्मर हैं।

अपने NJPW डैब्यू को फॉलो करते हुए ओमेगा ने शुरूआत में जूनियर हैवीवेट डिवीजन में मुकाबला करना शुरू कर दिया है। 2016 में ओमेगा ने द बिज क्लिज का चार्ज लिया। उन्होंने और उनके साथियों ने पूर्व लीडर एजे स्टाइल्स को बाहर फेंक दिया, फिर ओमेगा बुलेट क्लब के लीडर बन गए। ओमेगा ने अपने करियर में पहली बार IWGP हैवीवेट टाइटल जीता।

Wrestling Inc से बात करते हुए कैनी ओमेगा ने दावा किया कि बंदिशों में वो ज्यादा बेहतर काम करते हैं और फिलहाल वो खुद को WWE के लिए ज्यादा बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि ओमेगा ने इस बात से इंकार नहीं किया कि यदि वो WWE में आते हैं तो वो अपने कैरेक्टर से कंप्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं हैं। खास तौर से बंदिशों वाले माहौल में काम करने के दौरान।

ओमेगा ने कहा, "वास्तव में बंदिशों में बेहतर कार्य करता हूं। जब आप चीजों को पूरी तरह से खुला छोड़ देते हैं तो चीजें पेचीदा होने लगती हैं। तो जब आप मुझे वो बंदिशें देते हैं और मैं अपने दिमाग का इस्तेमाल क्रिएटिवली करने लगता हूं तो चीजें इंट्रेस्टिंग होने लगती हैं। मेरा मतलब यह नहीं है कि आप 7 मिनट के सैगमेंट में 5-6-7 स्टार वाले मैच नहीं पाएंगे लेकिन उस सैगमेंट को यादगार बनाने के लिए मैं जो भी कर सकता हूं वो करने की कोशिश करता हूं।"

लेखक: सौमिक दत्ता, अनुवादक- नीरज पांडे

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...