COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कैनी ओमेगा ने WWE की बजाय All Elite Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
4.53K   //    08 Feb 2019, 10:01 IST

Enter caption

पिछले महीने से लगातार कैनी ओमेगा से जुड़ी खबरें सामने आ रही थी कि वो WWE जॉइन करेंगे या फिर ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) WWE के अधिकारियों ने कैनी ओमेगा के सामने कई सारे अच्छे ऑफर रखे थे, लेकिन कैनी ने WWE के सभी ऑफरों को ठुकराते हुए AEW को आधिकारिक रूप से जॉइन कर लिया है। कंपनी जॉइन करते के साथ ही उनकी दुश्मनी क्रिस जैरिको के साथ शुरु हो गई है।

लॉस वेगास के MGM ग्रैंड होटल में ऑल एलीट रैसलिंग के Double Or Nothing पे-पर-व्यू की टिकटों की घोषणा को लेकर इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में कैनी ओमेगा नजर आए। WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबिक, कैनी ओमेगा ने कहा कि वो 2 तारीख को NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद फ्री एजेंट बने हैं और अपने साथियों (यंग बक्स और कोडी रोड्स) द्वारा शुरु की गई कंपनी का हिस्सा बन गए हैं।

इस इवेंट के दौरान कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको आमने-सामने आए और दोनों सुपरस्टार्स के बीच जमकर हाथापाई हुई। इनको छुड़ाने के लिए कोडी रोड्स के अलावा कुछ और लोगों को भी आना पड़ा। यानी साफ है कि Double Or Nothing पे-पर-व्यू में कैनी ओमेगा का सामना क्रिस जैरिको के साथ होगा। WWE में 9 बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहने वाले जैरिको ने इंस्टाग्राम पर कैनी ओमेगा के साथ हुई हाथापाई की वीडियो शेयर की।

ऑल एलीट रैसलिंग का 'डबल और नथिंग' पे-पर-व्यू 25 मई (भारत में 26 मई) को MGM ग्रैंड एरीना, लॉस वेगास में आयोजित किया जाएगा। साल 2018 में कोडी रोड्स और यंग बक्स ने अपने दम पर ALL IN पे-पर-व्यू का आयोजन कराया था, जो कि बेहद सफल रहा था।

कैनी ओमेगा का ऑल एलीट रैसलिंग में जाना WWE के लिए बेहद शर्मिंदगी भरा है क्योंकि कंपनी द्वारा कैनी के लिए बेहतरीन कॉन्ट्रैक्ट तैयार किया गया था, लेकिन कैनी ने उसे ठुकरा दिया।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...