Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: जल्द हो सकती है केविन ओवेन्स और सैमी जेन की वापसी

WRESTLING AJ
ANALYST
न्यूज़
492   //    02 Jan 2019, 18:00 IST

Owens and zynn

WWE रैसलिंग के मामले में सबसे बड़ी कंपनी है। लेकिन हम सब जानते हैं कि हाल फिलहाल में WWE पर बड़ी दिक्तत हो रहीं हैं, रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट देखने को मिल रही हैं। खासकर तब से जब से रोमन रेंस और जॉन सीना WWE से दूर हो गए हैं।

इस कारण से उनके पास अच्छे सुपरस्टार्स की कमी थी पर अब WWE फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर आ रही है। गिरती व्यूवरशिप को संभालने के लिए WWE अपने पुराने रैसलर्स को रिंग में ला रही हैं, जिसमें बहुत ही जल्द दो नाम और जुड़ने वाले हैं। 

इससे व्यूवरशिप में बढ़ोत्तरी होगी, क्या आपको पता हैं रैसलमेनिया 2019 से पहले कौन से दो सुपरस्टार वापसी कर रहें हैं। जी हां हम बात कर रहे केविन ओवेन्स और सैमी जेन की जो बहुत ही अच्छे दोस्तों और कई महीनों से WWE टीवी से दूर हैं, इन दोनों ने कई दिनों तक एक दूसरे के साथ काम किया हैं। इन दोनों के साथ कपंनी ने काफी अच्छी कहांनियां की थी। लेकिन समय ऐसा आया कि दोनों ही चोटिल हो गए और मुश्किल बढ़ गयी। 

आपको बता दे कि मनी इन द बैंक में बॉबी लैश्ले के हाथों सैमी जेन चोटिल हो गए और फिर 8 अक्टूबर 2018 वाले रॉ में बॉबी लश्ले ने केविन ओवेंस को भी चोटिल कर दिया। लेकिन इन दोनों के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर हैं। दोनों ही बहुत ही जल्द रिंग में वापसी करने वाले हैं।

इनकी वापसी की तारीख तय नहीं हुई हैं, लेकिन ऐसी आशा हैं की रैसलमेनिया के आसपास या रॉयल रम्बल में वह जरूर वापसी करने वाले हैं। केविन ओवेंस और सेमी जेन दोनों ही रॉ में वापसी करेंगे। इसकी घोषणा कंपनी ने रॉ के एपिसोड में प्रोमो में दे दी थी।

Get WWE News in Hindi Here 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...