Create
Notifications

WWE रिंग में पूर्व चैंपियन ने AEW दिग्गज के सिग्नेचर मूव का किया इस्तेमाल, कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ने के दिए संकेत

WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस और बिग ई के बीच हुआ स्टील केज मैच
WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस और बिग ई के बीच हुआ स्टील केज मैच
PANKAJ

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इस बार रेड ब्रांड में एक खास मूव का इस्तेमाल किया। बिग ई (Big E) और केविन ओवेंस के बीच इस हफ्ते स्टील केज मैच देखने को मिला। ओवेंस ने इस मैच के दौरान AEW दिग्गज क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के सिग्नेचर मूव वॉल्स ऑफ जैरिको का इस्तेमाल किया। कमेंट्री टीम इस चीज़ को देख नहीं पाई लेकिन WWE सोशल मीडिया टीम ने इस बात को उजागर कर दिया।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट जनवरी में खत्म होगा

AEW दिग्गज क्रिस जैरिको का WWE रन भी शानदार रहा था। AEW में जाने से पहले केविन ओवेंस के साथ जैरिको ने बहुत काम किया। दोनों की दोस्ती के बारे में पूरा WWE यूनिवर्स जानता है। हालांकि केविन ओवेंस ने बाद में जैरिको के खिलाफ टर्न ले लिया था।

केविन ओवेंस के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी इस समय काफी चर्चाएं चल रही हैं। अगले साल जनवरी में केविन ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। पिछले कुछ हफ्तों से केविन ओवेंस ने कुछ अलग तरह के संकेत दिए है। शायद वो WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने भी वापसी कर बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के ऊपर अटैक किया। शायद इस WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले भी शामिल हो सकते हैं।

केविन ओवेंस भी WWE चैंपियनशिप मैच में रहेंगे। मैल्टजर ने इसका कारण भी बता दिया। मैल्टजर ने कहा कि ओवेंस को इस मैच में पिन करने के लिए रखा गया है। WWE अभी बिग ई और सैथ रॉलिंस की राइवलरी आगे बढ़ाना चाहता है। इन दोनों सुपरस्टार्स में से कोई एक केविन ओवेंस को पिन कर के जीतेगा। शायद इस टाइटल मैच के जरिए WWE भी केविन ओवेंस को अंतिम पुश देना चाहता है। केविन ओवेंस ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया है। Day 1 पीपीवी के बाद शायद ओवेंस के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आएगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...