WWE Raw में टॉप चैंपियन द्वारा मदद लेने से इनकार करने के बाद फेमस सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई को बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था
WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई को बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) के एपिसोड के दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने अपने दुश्मन बिग ई (Big E) को मदद की पेशकश की थी। बता दें, इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस, बिग ई और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) सिंगल्स मैचों में बॉबी लैश्ले का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। Raw के एपिसोड के बाद ओवेंस ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था कि- " हमें तुम्हारी मदद करने दो बिग ई"।

शो के दौरान सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच से पहले बिग ई को मदद की पेशकश की थी लेकिन बिग ई ने उनकी मदद लेने से इनकार कर दिया था। केविन ओवेंस ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते हुए दावा किया कि बिग ई को उनकी और सैथ रॉलिंस की मदद लेनी चाहिए थी।

इसके बाद ओवेंस ने अपने नोट्स का एक और स्क्रीनशॉट शेयर किया और इस बार उन्होंने अलग इमोजी का इस्तेमाल किया था।

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले का सामना बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस से हुआ

इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बिग ई, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को अलग-अलग सिंगल्स मैचों में बॉबी लैश्ले का सामना करने का मौका मिला। बॉबी लैश्ले को Day 1 में WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए इन तीनों सुपरस्टार्स को हराना था। लैश्ले ने रॉलिंस और केविन ओवेंस को हराने के बाद शो के मेन इवेंट में बिग ई का सामना किया था।

मैच के दौरान केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने बिग ई की मदद करने की कोशिश की ताकि लैश्ले Day 1 में WWE चैंपियनशिप मैच में जगह नहीं बना पाए। हालांकि, बिग ई को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने रॉलिंस और केविन ओवेंस पर हमला कर दिया। इसके बाद बिग ई और बॉबी लैश्ले ने रॉलिंस और केविन ओवेंस को टेबल का इस्तेमाल करके धराशाई कर दिया था।

हालांकि, जल्द ही MVP ने अपनी छड़ी से बिग ई के घुटने पर हमला कर दिया और इसका फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले ने बिग ई को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही लैश्ले Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं और अब यह फेटल 4 वे मैच बन चुका है।