Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा मैच में दखल देने के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारे रोमन रेंस

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

रॉयल रंबल में जिस पल का इंतजार फैंस को था वो खत्म हो गया। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए रोमन रेंस का सामना केविन ओवंस के साथ हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स ने अपना पूरा दमखम दिखाया, लेकिन मैच के बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की दखलअंदाजी के कारण रोमन रेंस ये मैच हार गए।

ये मैच नो डिस्क्वालिफिकिशेन मैच था। इस मैच में केविन ओवंस के दोस्त क्रिस जैरिको केज में बंद थे। हालांकि शुरूआत में आते ही रोमन रेंस पर केविन ओवंस और जैरिको ने हमला बोल दिया था। बाद में रोमन रेंस ने पलटवार करते हुए जैरिको को केज में बंद कर दिया। केविन ओवंस और रोमन रेंस का मुकाबला काफी लंबा चला। दोनों ने एक दूसर की जमकर पिटाई की। इस मैच में रोमन रेंस ने केविन को पावरबॉम्ब दिया तो वहीं केविन ओवंस ने रोमन रेंस को ही स्पीयर दिया। मैच के दौरान काफी सारी टेबल भी टूटी। दोनों ने एक दूसरे पर कुर्सियों से भी हमला किया। इस बीच केज में बंद जैरिको अपने दोस्त की मदद नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने ऊपर से ही नकल केविन ओवंस को दिया। लेकिन केविन ओवंस को ज्यादा काम नहीं आया। काफी लंबे चले इस मैच के बीच में विशालकाल ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर रोमन रेंस पर हमला कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को रिंग में खड़ी टेबल पर दे मारा। इसी दौरान केविन ओवंस ने रोमन रेंस को कवर किया और मैच को अपने नाम कर लिया है। इस तरह केविन ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन बन गए, और ओवंस ने अपना टाइटल बरकरार रखा। ".@BraunStrowman just LAID WASTE to @WWERomanReigns!" - @MichaelCole #RoyalRumble
#UniversalTitle pic.twitter.com/8BMVqFwjDD — WWE (@WWE) January 30, 2017 केविन ओवंस के मैच जीतते ही क्रिस जैरिको खुशी से उछल पड़े। जल्दी ही केज से बाहर आकर दोनों ने जमकर खुशी मनाई। उधर इस मैच के बीच में स्ट्रोमैन का आना ये दर्शाता है कि इन रोमन रेंस और ब्रॉन का मुकाबला अब रैसलमेनिया 33 में हो सकता है, और इनके बीच ये मैच किसी चैंपियनशिप के लिए भी हो सकता है।
Published 30 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now